मंजोत-अभिषेक के तूफान से जीता गौतम गंभीर फाउंडेशन

मंजोत-अभिषेक के तूफान से जीता गौतम गंभीर फाउंडेशन

नई दिल्ली। भारत अंडर 19 खिलाड़ी मंजोत कालड़ा ( नाबाद 106) और अभिषेक गोस्वामी (नाबाद 97) की तूफानी पारियों से गौतम गंभीर फाउंडेशन ने द्रोणाचार्य क्रिकेट फाउंडेशन को 10वें हरगोपाल अंडर 19 क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार को 10 विकेट से हरा दिया।
माडर्न स्कूल मैदान में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में द्रोणाचार्य क्रिकेट फाउंडेशन ने 30 ओवर में छह विकेट पर 212 रन का मजबूत स्कोर बनाया। युवराज सिंह ने 61 गेंदों में नौ चौकों और पांच छक्कों की मदद से 98 रन और सलील मल्होत्रा ने 70 गेंदों में नौ चौकों और एक छक्के के सहारे 74 रन की पारी खेली। गौतम गंभीर फाउंडेशन ने मात्र 13.2 ओवर में बिना कोई विकेट खोए 214 रन बनाकर मैच जीत लिया।
मुख्यमंत्री योगी अादित्यनाथ ने गोमती रीवर फ्रंट परियोजना के दिये जांच के आदेश..!
मंजोत कालड़ा ने मात्र 43 गेंदों पर सात चौके और 11 छक्के उड़ाते हुये नाबाद 106 रन की तूफानी पारी खेली। अभिषेक गोस्वामी ने ताबड़तोड़ प्रहार करते हुये 39 गेंदों पर 10 चौके और आठ छक्के उड़ाकर नाबाद 97 रन ठोक डाले। कालड़ा को मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। इससे पहले माडर्न स्कूल के बोर्ड आफ ट्रस्टी के अध्यक्ष अशोक प्रताप सिंह ने टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। इस अवसर पर टूर्नामेंट के आयोजक डीपी सिंह, बलबीर शर्मा, राजेश कुमार और मीना जोशी मौजूद थे।

Share it
Top