‘भ्रष्टाचार की लंका’ जलाने के लिए ‘हनुमान’ की तरह विधानसभा चुनाव का प्रचार उतरेंगे:राजपाल

‘भ्रष्टाचार की लंका’ जलाने के लिए ‘हनुमान’ की तरह विधानसभा चुनाव का प्रचार उतरेंगे:राजपाल

वाराणसी, 10 दिसंबर (वार्ता) जानेमाने हिन्दी फिल्म अभिनेता राजपाल यादव ने आज कहा कि वह राजनीति में ‘भ्रष्टाचार की लंका’ जलाने की शुरूआत के लिए ‘हनुमान’ की तरह उत्तर प्रदेश की आगामी विधान सभा चुनावी मैदान में प्रचार करने उतरेंगे।
श्री यादव आज यहां संवाददाताआें को संबाेधित करते हुए कहा कि उनके बडे भाई श्रीपाल यादव द्वारा वर्ष 2015 में स्थापित ‘सर्वसमभाव पार्टी’ उत्तर प्रदेश में 390 विधानसभा क्षेत्राें में अपने प्रत्याशी उतारेगी। वह पार्टी का चुनाव प्रचार जाेरशोर से करेंगे।
इसके लिए तमाम तैयारियां जाेरशोर से चल रही है ।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की बाकी विधानसभा क्षेत्राें में साफ सुथरी छवि के उम्मीदवारों का सर्मथन करने की योजना है। उन्होंने साफ किया कि ये उम्मीदवार किसी भी दल के हो सकते हैं।
यूपी चुनाव को लेकर सक्रिय हुआ आयोग
खुद चुनावी मैदान में उतरने के सवाल को टालते हुए उन्होंने ने कहा कि उनका लक्ष्य भ्रष्टाचार और जाति-धर्म की राजनीति को खत्म कर देश-प्रदेश मेें सर्वसमभाव कायम करना है। आने वाला समय ही उनके चुनावी मुकाबले में उतरने या न उतरे के बारे में काेई र्निणय लेगा।  यादव ने कहा कि देश-दुनिया के लोगों ने उन्हें अब तक “रियल लाईफ” में देख रहे हैं लेकिन अगले नए साल से “रियल लाईफ” में भी देखेंगे। उन्हें उम्मीद है कि फिल्माें की तरह यहां भी को कोई निराशा नहीं होगा।
नाेटबंदी का सर्मथन करते हुए फिल्म अभिनेता ने कहा कि केंद्र सरकार के नये फैसले से आम जनता काे हाे रही परेशानियों को भी दूर किया जाना चाहिए, तभी सभी लाेग इसे आच्छा फैसला कह सकते हैं, जाे बेहद जरूरी है।

Share it
Top