भोपा क्षेत्र में शटरतोड़ गैंग ने तीन दुकानें लूटी

भोपा क्षेत्र में शटरतोड़ गैंग ने तीन दुकानें लूटी

morna-4मोरना। थाना भोपा क्षेत्र में सक्रिय शटरतोड़ गैंग ने तीन दुकानों के शटर तोड़कर लाखों की नकदी व सामान लूट लिया तथा सर्रापफ की दुकान का शटर तोड़ने का प्रयास किया है। लुटेरों द्वारा अंजाम दी गई इस घटना को लेकर ग्रामीणों ने रोष प्रकट कर थाना भोपा जाकर लुटेरों को पकड़ने की मांग की है। पीड़ितों ने थाना भोपा पर अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी है।
पुलिस ने कार्यवाही का आश्वासन देकर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। थाना भोपा क्षेत्रा के ग्राम गढवाड़ा स्थित बस स्टैण्ड पर झंडा चौक के सामने लुटेरों ने तीन दुकानों के शटर को उखाड़ लिया। गांव के प्रसिद्ध हलवाई सुशील पुत्र सगवा की शिव मिष्ठान के नाम से दुकान है तथा उसके पास नवीन पुत्र नैपाल सिंह का मेडिकल स्टोर व राजीव पुत्रा धनपाल की विष्णु टेलीकॉम के नाम से मोबाईल शॉप है।
विपक्ष बोलने नहीं दे रहा.. इसीलिए लोकसभा के बजाय जनसभा का इस्तेमाल : मोदी
शुक्रवार की रात्रि डकैतों ने तीनों दुकानों के शटर को बाहर की ओर खींचकर लूट की घटना को अंजाम देते हुए सुशील हलवाई की दुकान के गल्ले से 12 हजार रुपए, नवीन के मैडिकल स्टोर से डेढ़ लाख रुपए तथा राजीव की दुकान से 25 मोबाइल चुराकर 50 हजार रुपए का सामान लूट लिया तथा कुछ ही दूरी पर मुकेश वर्मा की सर्राफ की दुकान का शटर तोड़ने का प्रयास किया। घटना को लेकर ग्राम प्रधान मेनपाल, डा. राजकुमार, जयवीर, सुशील, विपिन, मनीष, कोकिल, गौतम, राजीव, विकास, निसार, दिलबहार, बिट्टू आदि ने थाना भोपा जाकर घटना की तहरीर थाना पुलिस को देकर थाना प्रभारी प्रभाकर कैन्तुरा से शीघ्र लुटेरों को पकडने की मांग की है। हाल ही में कस्बा भोकरहेडी बाजार में राकेश सर्रापफ की दुकान का शटर भी इसी प्रकार तोड़कर सामान चुरा लिया गया था। दोनों घटनाओं में शटर का एक ही तरह से तोड़ना क्षेत्र में शटरतोड़ गैंग की तरफ इशारा करता है। क्षेत्राधिकारी भोपा अकील अहमद ने शीघ्र ही लूट का खुलासा कर लुटेरों को पकड़ने की बात कही है।
add-royal-copy

Share it
Share it
Share it
Top