भूसा भरकर वापस लौट रहे किसान की दर्दनाक मौत

भूसा भरकर वापस लौट रहे किसान की दर्दनाक मौत

शाहपुर। क्षेत्र के गांव दुलैहरा में बुग्गी में भूसा भरकर वापस लौट रहे एक किसान की बुग्गी में फंस जाने से मौत हो गई। किसान की मौत से परिवार में कोहराम मचने के साथ गांव में शोक की लहर दौड गई। सूचना मिलने पर क्षेत्रीय भाजपा विधायक उमेश मलिक गांव में पहुंचे और पीडित परिवार को सांत्वना देते हुए मुआवजा दिलावाये जाने का आश्वासन दिया।
क्षेत्र के गांव दुलैहरा निवासी किसान श्याम लाल उर्फ लिल्लु गुरूवार की दोपहर खेत से घोडा बुग्गी मे भूसा भरकर घर लौट रहा था, जब वह गांव के पास पहुंचा, तो अचानक उसका पैर बुग्गी में फंस गया और वह बुग्गी से नीचे गिर गया, जिसके चलते मौके पर ही उक्त किसान की मौत हो गई ।
सीएम योगी ने डीएम शफक्कत कमाल और एसएसपी लव कुमार को हटाया, नागेंद्र प्रसाद सिंह डीएम और सुभाष चंद्र दुबे एसएसपी सहारनपुर बनाए गए
घटना की सूचना पर सैंकडों ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मृतक किसान को बुग्गी के नीचे से निकाला। बताया जाता है कि मृतक किसान की आर्थिक हालत बेहद खराब है। इसी बीच सूचना पर शाहपुर पुलिस भी मौके पर पहुची और घटना की जानकारी लेकर मृतक किसान के शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया। घटना से जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है, वही गॉव में शोक की लहर है। दूसरी और किसान की मौत की सूचना पाकर क्षेत्रीय भाजपा विधायक उमेश मलिक गांव में पहुंचे और पीडित परिवार को सांत्वना देते हुए ग्रामीणो से वार्ता की, जिस पर ग्रामीणों ने विधायक को बताया कि मृतक किसान के परिवार की हालत बेहद खराब है, इसलिए मृतक किसान के परिवार को मुआवजा दिलवाया जाये। क्षेत्रीय भाजपा विधायक उमेश मलिक ने पीडित परिवार व ग्रामीणों को मुआवजा दिलाये जाने का आश्वासन दिया।

Share it
Share it
Share it
Top