भारत का मोहाली में जीत का चौका

भारत का मोहाली में जीत का चौका

 भारत का मोहाली में जीत का चौकामोहाली- भारत ने अपने स्पिन तिकड़ी रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और जयंत यादव के घातक प्रदर्शन के बाद ओपनर पार्थिव पटेल के नाबाद 67 रन के दम पर अपने गढ़ मोहाली में अपना दबदबा कायम रखते हुये इंग्लैंड को तीसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे ही दिन मंगलवार को आठ विकेट से पीटकर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की मजबूत बढ़त बना ली। भारत ने इग्लैंड को दूसरी पारी में 236 रन पर निपटाया और उसे जीत के लिये 103 रन का लक्ष्य मिला। भारत ने 20.2 ओवर में दो विकेट पर 104 रन बनाकर शानदार जीत अपने नाम की और मोहाली में जीत का चौका लगा दिया।
जाम से निजात दिलाने के लिये अखिलेश देंगे एक दिसम्बर को लखनऊ मेट्रो का ताेहफा
भारत मोहाली के इस मैदान में पिछले 22 वर्षाें से अपराजित चल रहा है और इस सिलसिले को उसने इस मुकाबले में भी बरकरार रखा। विराट कोहली के धुरंधरों ने मोहाली में टीम इंडिया की जीत का चौका लगाया। भारत ने यहां पिछले तीन मैचों में दो बार आस्ट्रेलिया को और एक बार दक्षिण अफ्रीका को हराया था। भारत ने इस बार मोहाली में इंग्लैंड का मान-मर्दन कर दिया।
आप ये ख़बरें अपने मोबाइल पर पढना चाहते है तो दैनिक रॉयलunnamedबुलेटिन की मोबाइलएप को डाउनलोड कीजिये….गूगल के प्लेस्टोर में जाकर
royal bulletin
टाइप करे और एप डाउनलोड करे..आप हमारी हिंदी न्यूज़ वेबसाइट
www.royalbulletin.com
और अंग्रेजी news वेबसाइटwww.royalbulletin.in को भी लाइक करे.
 

Share it
Top