ब्रेक फेल होने से बस पलटी...शाहपुर से शामली जा रही बस शिकारपुर नदी के पुल पर हुई हादसे का शिकार

ब्रेक फेल होने से बस पलटी...शाहपुर से शामली जा रही बस शिकारपुर नदी के पुल पर हुई हादसे का शिकार

शाहपुर। तेज गति से जा रही बस गांव आदमपुर व शिकारपुर के बीच तीव्र मोड़ पर अनियत्रित होकर सड़क के पास स्थित खाई में गिर गयी, जिसमें लगभग दो दर्जन सवार महिला व पुरुष घायल हो गये। बस के खाई में गिर जाने से बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गयी। जिनको आसपास खेतों में कार्य कर रहे किसानों ने कड़ी मशक्कत के बाद पफंसे यात्रियों को बाहर निकाला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार हेतु अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान बस चालक मौके से फरार हो गया।


http://www.royalbulletin.com/मुजफ्फरनगर-किसान-ऋण-माफी/

शुक्रवार की दोपहर शाहपुर के बसी रोड़ स्थित शामली बस स्टैंड से एक बस संख्या यूपी14 डब्लू 9746 शाहपुर से शामली के लिए चली। इस दौरान बस में लगभग चार दर्जन से अधिक यात्राी सवार थे। यात्रियों ने बताया कि बस चालक बस को तेज गति से चला रहा था। उन्होंने कई बार चालक को बस तेज गति से चलाने को मना किया, किन्तु चालक नहीं माना बस जब गांव आदमपुर व् शिकारपुर के बीच तीव्र मोड़ पर पहुंची, तो तेज गति से होने के चलते अनियंत्रित हो गयी और पलटने के साथ सड़क किनारे स्थित खाई में गिर गयी। बस के खाई में गिरते ही बस में सवार यात्रियों में बुरी तरह चीख-पुकार मच गयी। यात्रियों की चीख पुकार सुनकर आस पास खेतों में कार्य कर रहे किसान व उधर से गुजर रहे राहगीर मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद यात्रियों को खिड़की तोड़कर बाहर निकाला।

http://www.royalbulletin.com/yogi-is-serious-on-the-death-of-05-people-by-illegal-liquor-in-ropnapar/

इस बस हादसे में लगभग दो दर्जन यात्राी घायल हो गये, जिनमे गांव गढ़ी नौआबाद के रामपाल, प्रमोद, इंद्र पाल, रामकुमार, बीरमति, गांव कपूरगढ़ से आरती, माया, शिकारपुर के आमिर, अनस, आकिल, आदि गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर थाना प्रभारी बीपी सिंह मौके पर पहुंचे। मौके पर तीन एम्बुलेंसों को बुलवाकर गंभीर घायलों को उपचार हेतु अस्पताल पहुंचाया। इसके अलावा कम चोट लगे घायलों को उपचार कराकर अपने घर भेज दिया। घटना के तुरंत बाद बस चालक मौके से पफरार हो गया। यात्रियों का आरोप है कि बस चालक शराब के नशे में धुत था। थाना प्रभारी बीपी सिंह ने बताया कि चालक का पता कर उसके विरुद्ध कार्यवाही की जायेगी।

Share it
Share it
Share it
Top