ब्यूटी पार्लर का खर्च बचाएं..बेबी ऑयल, गुलाब जल और मिल्क मास्क से चेहरा चमकाएं

ब्यूटी पार्लर का खर्च बचाएं..बेबी ऑयल, गुलाब जल और मिल्क मास्क से चेहरा चमकाएं

girl-1
नई दिल्ली। त्योहारी सीजन में हर महिला सजना संवरना चाहती है। उसकी इच्छा होती है कि त्वचा चमके और वह खूबसूरत दिखे। बाजार में कुछ ऐसे उत्पाद मौजूद हैं जिनका इस्तेमाल करके के आप खूबसूरत त्वचा प्राप्त कर सकती हैं। इससे ब्यूटी पार्लर का खर्च भी बचेगा। बेबी ऑयल, गुलाब जल और मिल्क मास्क से आप अपने चेहरे पर चमक लाकर फेस्टिवल्स का जश्न मना सकती हैं। 
water drink
रोज 6-8 गिलास पानी पीने से आपकी त्वचा में नमी बरकरार रहेगी। यह आपके शरीर से हानिकारक टॉक्सिस को निकाल कर आपकी त्वचा में चमक लाता है।  चेहरे को धोने और साफ करने के लिए गुलाब जल को रोजाना कुछ अंतराल पर अपने चेहरे पर स्प्रे करें, ताकि त्वचा पर जमी गंदगी हट जाए। चाय या कॉफी के रूप में कैफीन का सेवन नहीं करें। सामान्यतया महिलाएं सोचती हैं कि यह उन्हें दिनभर सक्रिय और ऊर्जावान रखने में मदद करता है।
gulab-jal
 यह स्वास्थ्य के लिए अच्छा विकल्प नहीं है। यह शरीर में नमी को कम कर सकता है। ग्रीन टी आपकी त्वचा के लिए अच्छा होने के साथ ही पेट के लिए भी अच्छा है। चेहरे की बेबी ऑयल (बच्चों का तेल) से मालिश करें। यह हर प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त होता है। आप ये ख़बरें और ज्यादा पढना चाहते है तो दैनिक रॉयल unnamed
बुलेटिन की मोबाइलएप को डाउनलोड कीजिये….गूगल के प्लेस्टोर में जाकर
royal bulletin
टाइप करे और एप डाउनलोड करे..आप हमारी हिंदी न्यूज़ वेबसाइट
www.royalbulletin.com
और अंग्रेजी news वेबसाइट
www.royalbulletin.in
को भी लाइक करे..कृपया एप और साईट के बारे में info @royalbulletin.com पर अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें…

Share it
Share it
Share it
Top