बॉलीवुड की जगह खुद का गाना करना चाहूंगा: रंधावा

बॉलीवुड की जगह खुद का गाना करना चाहूंगा: रंधावा

guru-randhawaनई दिल्ली। पटोला, तू मेरी रानी और सूट जैसे गानों से पहचान बनाने वाले जाने-माने पंजाबी गायक गुरू रंधावा ने कहा है कि संगीत की दुनिया में बॉलीवुड गानों से पहचान बनाने की जगह वह खुद के गानों से पहचान बनाना चाहेंगे।
गुरू रंधावा ने अपना नया गाना फैशन लॉन्च किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। रिलीज के 48 घंटे के अंदर यूट्यूब पर इस गाने को दस लाख से ज्यादा बार देखा गया है। गुरू ने कहा, कि बॉलीवुड में कुछ गाने के प्रस्ताव मुझे जरूर मिले लेकिन फिलहाल मैं अपनी खुद के गानों से पहचान बनाना चाहता हूं।
साक्षी महाराज का आपत्तिजनक बयान.. अगर मायावती शादीशुदा होतीं तो टिकट के कितने पैसे लेतीं
   अपने गाने और संगीत से मैं काफी खुश हूं क्योंकि इस संगीत ने ही मुझे नाम और पहचान दी है। उन्होंने कहा, कि मेरे लिये इंडिपेंडेंट म्यूजिक करना ज्यादा जरूरी है क्योंकि इसमे मैं अपने मन से काम करता हूं। किसी का दबाव नहीं होता है। मैं अपने गानों में आवाज देने के साथ उसे खुद ही लिखता और कंपोज करता हूं जोकि बॉलीवुड में शायद संभव नहीं है। नये एलबम फैशन के बारे में गुरू ने कहा कि यह गाना आज के दौर के युवाओं के फैशन पर बना है। गाने के वीडियो की शूटिंग कनाड़ा की खूबसूरत लोकेशन पर हुई है।
18 शहीदों की बेटियों की शादी में पांच-पांच लाख देंगे पप्पू
  म्यूजिक एलबम के बाद गुरू अब फिल्मों में भी दिखने वाले है। उन्होंने कहा कि दो पंजाबी फिल्मों में वह बतौर अभिनेता नजर आयेंगे और जल्द ही इन फिल्मों की शूटिंग शुरू होने वाली है।  
royal-3-1-1-300x254

Share it
Share it
Share it
Top