बेलारूस के खिलाफ पेनल्टी कार्नर पर रहेगा जोर: रानी

बेलारूस के खिलाफ पेनल्टी कार्नर पर रहेगा जोर: रानी

वेस्ट वेंकुवर। भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी ने हॉकी वर्ल्ड लीग राउंड 2 में शनिवार को बेलारूस के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल से पहले कहा है कि इस अहम मुकाबले में पेनल्टी कार्नर को भुनाने पर जोर रहेगा।
बेलारूस ने कनाडा को 4-3 से और भारत ने उरुग्वे को पेनल्टी शूटआउट में 4-2 से शिकस्त देते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई है। भारत ने बेलारूस को भी पूल मैच में 1-0 से हराया था और शीर्ष में रहते हुए अंतिम चार में जगह बनाई। रानी ने मैच से पहले शुक्रवार को कहा, हम बेहद उत्साहित हैं कि हमने सेमीफाइनल में जगह बनाई है। यहां आने से पहले हमारा लक्ष्य स्पष्ट था कि हम फाइनल में जगह बनायें तथा इसमें जीत हासिल करें।
मंदिर में जूते पहनकर घुसने का विरोध करने पर आरएसएस नेता ने कर दी दरोगा और पुजारी की पिटाई..!
हमने अब तक टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है और हम इस ओर अग्रसर हैं। उरुग्वे के खिलाफ मुकाबले के बारे में रानी ने कहा, हम इस मैच में और अच्छा प्रदर्शन कर सकते थे। हम इस मैच में अपनी क्षमता से न्याय नहीं कर पाये थे। हम पेनल्टी शूटआउट में यह मैच जीते जबकि हम इस स्थिति को आसानी से टाल सकते थे। हमने इस मैच में की गलतियों से सीखा है और इस बात की पूरी उम्मीद है कि हम अगले मैच में सुधार के साथ उतरेंगे।

Share it
Top