बुलन्दशहर में सड़क हादसों में सात लोगों की मौत, 13 घायल

बुलन्दशहर में सड़क हादसों में सात लोगों की मौत,  13 घायल

बुलन्दशहर। उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर में पिछले 24 घंटे में हुये सड़क हादसों में सात लोगों की मृत्यु हो गई और 13 अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि कोतवाली देहात की नई मंडी चौकी क्षेत्र में कल देर शाम ट्रक और टैम्पो की भिडंत में जोगीपाडा निवासी शिक्षक पवन गुप्ता (42) की मृत्यु हो गयी और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक नरौरा क्षेत्र में सहायक अध्यापक था और 11 फरवरी को हुए मतदान में उसकी डयूटी स्याना विधानसभा क्षेत्र में लगी थी। एक अन्य घटना में क्षेत्र में नैथला गांव के निकट के ट्रैक्टर पलटने से सईद नामक गुड कारोबारी की मृत्यु हो गयी। इसके अलावा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 91 पर दो कारों की भिड़ंत मे के पहासू हाउस निवासी मुतालिब की मृत्यु हो गई और खुर्जा निवासी इमरान, जावेद, साजिद, अशरफ घायल हो गये।
मतदान से मुजफ्फरनगर ने धो दिए दंगे के दाग, साढे़ तीन साल बाद एक साथ नजर आये मुस्लिम-जाट
बीबीनगर क्षेत्र में केसोपुर सठला गांव के पास गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राॅली के बाइक से टकराने से दिल्ली निवासी फिरोज (28) व उसकी भाभी सन्नो (40) की मृत्यु हो गई। खुर्जा-सिकंदराबाद मार्ग पर मिनी ट्रक व टैम्पू में टक्कर में प्रदीप (30) घायल हो गया।
उसे इलाज के लिए खुर्जा के जटिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई। इस दुर्घटना में आठ लोग घायल हुए हैं। क्षेत्र में मिर्जापुर के पास कार-बाइक के बीच हुई टक्कर में ग्राम कुराला निवासी आयशा की मृत्यु हो गई। भागने की कोशिश कर रहे कार चालक को ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने पकड़ लिया।
 

Share it
Share it
Share it
Top