बीजेपी विधायक को रिश्वतखोर कर्मचारी पर आया गुस्सा, बोले- एफआईआर दर्ज करवाकर भिजवा दूंगा जेल

बीजेपी विधायक को रिश्वतखोर कर्मचारी पर आया गुस्सा, बोले- एफआईआर दर्ज करवाकर भिजवा दूंगा जेल



मुजफ्फरनगर । मुजफ्फरनगर में बीजेपी विधायक उमेश मलिक ने शिक्षा विभाग के कर्मचारी को जेल भेजने की धमकी दे डाली। वहीं बीजेपी विधायक ने ये धमकी सातवें वेतन आयोग की मांग को लेकर बीएसए कार्यालय पर धरना दे रहे शि‍क्षकों के सामने दी।

बीजेपी विधायक ने कर्मचारी को धमकी देते हुए कहा कि आज के बाद इतनी बड़ी गलती की तो तेरी एफआईआर कराकर तुझे जेल में भिजवा दूंगा। बता दें, कि बीते बीएसए कार्यालय पर सातवें वेतन आयोग की मांग को लेकर शि‍क्षक धरना दे रहे थे। शिक्षकों को समझाने पहुंचे बुढ़ाना से विधायक उमेश मलिक को सरकारी कर्मचारी द्वारा शासनादेश का हवाला देने पर इतना गुस्सा आया की उसे जेल भि‍जवाने की धमकी दे दी।

http://www.royalbulletin.com/देवबंद-में-माफियाओं-द्वा/



वहीं मामला तूल पकड़ने के बाद विधायक उमेश मलिक ने अपने सफाई में कहा कि वेतन न मिलने पर कुछ शिक्षकों का आरोप था की शिक्षा विभाग का एक बाबू रिश्वत की मांग कर रहा है। जिस पर मैं शिक्षकों को समझाने गया था। मेरे कहने पर सभी शिक्षकों ने धरना समाप्त कर दिया था। ये बाबू पिछली सरकार के समय से यहां दलाली कर शिक्षकों का उत्पीड़न कर रहा था। इस लिए हमने इसको समझा दिया। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद पूरे इलाके में चर्चा बनी हुई है।

Share it
Top