ब्रेकिंग न्यूज़
Search

बहुत मजा आएगा उत्तर प्रदेश में: राहुल गांधी

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजनीति में महत्वपूर्ण माने जाने वाले उत्तर प्रदेश में जारी दल गत उठापटक के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश में बहुत मजा आएगा।
केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस के यहां ‘जन वेदना सम्मेलन’ को संबोधित करते हुए श्री गांधी हल्के-फुल्के अंदाज में नजर आए। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उत्तर प्रदेश पर टिप्पणी करने की मांग पर कहा कि उत्तर प्रदेश में बहुत मजा आएगा। उन्होंने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण शैली का उपहास उड़ाया और कई बार ‘मित्रों’ संबोधन दोहराया। कांग्रेस पर कुछ नहीं करने और अब सब कुछ करने के श्री मोदी के दावें का मखौल बनाते हुए श्री गांधी ने कहा कि मंगलयान तो मोदी जी ने केवल 15 मिनट में बना दिया। यान पर केवल श्री मोदी का फोटो लगना बाकी रह गया था।

आगरा में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का प्रयास, पुलिस फोर्स तैनात

loading...

तो, श्री मोदी जा रहे होते चांद पर। उन्होंने स्वच्छता भारत अभियान को फैशन करार दिया और कहा कि श्री मोदी समेत सभी भाजपाई नेताओं ने झाड़ू लगाई, लेकिन सभी झाड़ू गलत तरीके से लगा रहे थे। कांग्रेस नेता ने कहा कि श्री मोदी योग का अभियान चलाते हैं, लेकिन श्री मोदी पद्मासन नहीं लगा सकते। श्री गांधी ने मशहूर फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन की फिल्म नमक हराम के एक गाने राम नाम जपना, पराया माल अपना का भी उल्लेख किया।



loading...