बल्लेबाजों-गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया: कुक

बल्लेबाजों-गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया: कुक

kukराजकोट। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान एलेस्टेयर कुक ने भारत के खिलाफ रविवार को ड्रा हुए पहले टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन का श्रेय अपनी टीम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों को दिया है। कुक ने मैच समाप्ति के बाद कहा, कि टॉस जीतना अच्छा रहा। भारत में यदि आप 500 या उससे ऊपर का स्कोर करते है तो आप हमेशा खेल में बने रहते हैं। हमने यह उम्मीद नहीं की थी कि भारत भी इतनी जल्दी स्कोर बना लेगा। लेकिन बल्लेबाजों के बाद हमारे गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन करके मेजबान टीम को 480 पर रोक दिया।
कप्तान ने युवा ओपनर हसीब हमीद की तारीफ करते हुए कहा,कि हमीद ने शानदार प्रदर्शन किया। हम चाहते थे कि वह और अधिक रन बनाए। हमीद के रूप में हमें एक ऐसा बल्लेबाज मिल गया है जिसकी हमें तलाश थी। इंग्लैंड की तरफ से अपना पदार्पण टेस्ट खेल रहे 19 वर्षीय हसीब हमीद ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की।
सरकारी चिकित्सालयों में मरीजों से पुराने नोट न लेने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई : ओझा
उन्होंने पहली पारी में 31 और दूसरी पारी में 82 रन बनाए। राजकोट की पिच के लिए कुक ने कहा कि पहले तीन दिन यह सपॉट रही और उसके बाद पिच में ज्यादा टर्न आया। इस मैच में इंग्लैंड के लिए पहली पारी में 117 रन बनाने वाले और मैच में कुल तीन विकेट लेने वाले आफ स्पिनर मोइन अली को मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला।आप ये ख़बरें अपने मोबाइल पर पढना चाहते है तो दैनिक रॉयल unnamed
बुलेटिन की मोबाइलएप को डाउनलोड कीजिये….गूगल के प्लेस्टोर में जाकर
royal bulletin
टाइप करे और एप डाउनलोड करे..आप हमारी हिंदी न्यूज़ वेबसाइटwww.royalbulletin.com
और अंग्रेजी news वेबसाइटwww.royalbulletin.in को भी लाइक करे.].

Share it
Top