पेस ने शुरू किया अभ्यास, बेंगलुरू नहीं पहुंचे बोपन्ना

पेस ने शुरू किया अभ्यास, बेंगलुरू नहीं पहुंचे बोपन्ना

बेंगलुरू। भारत और उज्बेकिस्तान के बीच सात से नौ अप्रैल तक होने वाले डेविस कप एशिया ओसनिया जोन ग्रुप एक के दूसरे दौर के मुकाबले के लिये भारतीय टीम की युगल जोड़ी को लेकर चल रहे सस्पेंस के बीच दिग्गज युगल खिलाड़ी लिएंडर पेस ने बुधवार से यहां केएसएलटीए स्टेडियम में अपना अभ्यास शुरू कर दिया।
43 वर्षीय लिएंडर पेस और देश के शीर्ष युगल खिलाड़ी रोहन बोपन्ना को भारतीय टीम के गैर खिलाड़ी कप्तान महेश भूपति ने रिजर्व में रखा है और उन्होंने कल हुए संवाददाता सम्मेलन में युगल टीम को लेकर कोई खुलासा नहीं किया था। पेस मंगलवार रात यहां पहुंचे जबकि बोपन्ना अभी तक शहर नहीं आये हैं और उनके आगमन को लेकर कोई पुष्टि भी नहीं मिली है। पेस ने आज रामकुमार रामनाथन के साथ कड़ा अभ्यास किया जबकि प्रजनेश गुणेश्वरन और श्रीराम बालाजी आपस में खेले। उन्होंने कड़ी धूप में एक छोटा मैच भी खेला।
मोदी सरकार अपने कैबिनेट में करेगी बड़ी फेरबदल, ये नए चेहरे हो सकते हैं शामिल..!
भारतीय टीम में शामिल रामकुमार के पहला एकल खेलने की संभावना है। रामकुमार छह डेविस कप मैच खेल चुके हैं। प्रजनेश और बालाजी अपना डेविस कप पदार्पण करेंगे। देश के शीर्ष एकल खिलाड़ी यूकी भांबरी चोट के कारण इस मुकाबले से हट चुके हैं। युगल मैच के लिये अभी तक भारतीय जोड़ी तय नहीं की गयी है। पहली बार डेविस कप में भारत की कप्तानी संभालने जा रहे पूर्व युगल विश्व चैंपियन महेश भूपति के पास पहले एकल से दो घंटे पहले तक टीम की घोषणा करने का विकल्प है।

Share it
Top