पेटीएम का पांच लाख दोपहिया वाहन बेचने का लक्ष्य

पेटीएम का पांच लाख दोपहिया वाहन बेचने का लक्ष्य

नई दिल्ली। पेटीएम मॉल ने अपने प्लेटफार्म पर दोपहिया वाहनों की बिक्री के वर्ष 2016 में नया रिकार्ड बनाने के मद्देनजर चालू वर्ष में पांच लाख दोपहिया वाहन बेचने का लक्ष्य तय किया है।
कंपनी ने आज यहां कहा कि उसने पिछले एक साल में दोपहिया वाहनों की बिक्री में भारी वृद्धि दर्ज की है। उसके प्लेटफार्म से जरिये 100 करोड़ रुपए मूल्य के दोपहिया वाहनों की बिक्री हुयी है और अभी तिमाही दर तिमाही आधार पर तीन गुना बढोतरी हो रही है। पेटीएम मॉल के दोपहिया वाहन बुकिंग प्लेटफार्म ने भारतीय ऑटोमोटिव उद्योग में नए बिक्री मॉडल की शुरुआत की है। ग्राहक आकर्षक ऑफर के साथ पसंदीदा वाहन को ऑनलाइन बुक कर सकते हैं और अपने नजदीकी डीलरशिप से डिलिवरी ले सकते हैं।
मुजफ्फरनगर नगर पालिका चेयरमैन पंकज अग्रवाल बर्खास्त,कई साल से जा रही थी खिलाफ जांच रिपोर्ट
पेटीएम मॉल पर होंडा, हुंडई, मारुति सुजुकी, महिन्द्रा, डैटसन, हीरो, यामाहा और महिन्द्रा सहित कई अन्य कंपनियों के वाहन बुकिंग के लिए उपलब्ध हैं।
पेटीएम के उपाध्यक्ष सौरभ वशिष्ठ ने कहा कि उनकी कंपनी के प्लेटफार्म पर 187 शहरों में दोपहिया वाहनों की बुकिंग की जा रही है और ग्राहकों को बुकिंग के साथ ही ऋण और बीमा आदि के बारे में पूरी जानकारी ऑनलाइन मिल जाती है। इसके साथ ही कीमतों की तुलना कर प्रतिस्पर्धी मूल्य का भी चयन कर सकते हैं।

Share it
Top