पूर्व सपा विधायक समेत 12 के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज

पूर्व सपा विधायक समेत 12 के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज


जौनपुर।  उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मड़ियांहू विधानसभा क्षेत्र की समाजवादी पार्टी(सपा) की पूर्व विधायक श्रद्धा यादव और तत्कालीन वीडिओ समेत 12 लोगों के विरुद्ध आज मड़ियांहू कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार वर्ष 2004 में सुनिश्चित रोजगार योजना के तहत सड़कों के निर्माण कार्य में सरकारी धन के दुरुपयोग के मामले में मडियाहू ब्लाक की प्रमुख रहीं श्रद्धा यादव,ज्येष्ठ ब्लाक प्रमुख अभिमन्यू यादव, खंड विकास अधिकारी राजनाथ एवं रविन्द्रवीर यादव, वरिष्ठ विपणन अधिकारी उमाशंकर शर्मा, अवर अभियंता श्याम कुमार, लिपिक प्रतीक सिन्हा, सहायक लेखाकार सुनील कुमार, वीडिओ प्रमोद सिंह, अखिलेश चौबे, कोटेदार प्रेम चन्द्र जायसवाल के विरुद्ध मड़ियांहू कोतवाली में भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।
आरोपियों के विरुद्ध मड़ियांहू विकास खंड के पिपरा-पक्की बस्ती औरैला, पाल बस्ती, पाली-गुतवन मार्ग से कालूपुर सरहद तक के हुए खडंजा सडक निर्माण में अनियमितता और मास्टर रोल में छेड़छाड़ का आरोप है।
गौतलब है कि श्रीमती श्रद्धा यादव जिले के मडियाहू विधानसभा क्षेत्र से वर्ष 2012 में समाजवादी पार्टी से विधायक चुनी गई थीं और 2017 में चुनाव हार गयी।



Tags:    SAPA uo news 
Share it
Top