पार्टी के लिए एेसे हो जल्दी से तैयार

पार्टी के लिए एेसे हो जल्दी से तैयार

 अपने लंबे ग्रूमिंग टाइम को थोड़ा छोटा करने के लिए ये मल्टीटास्किंग, ईजी-टू-यूज प्रॉडक्ट्स करें प्रयोग--मैब्‍लीन का ड्रीम टच ब्‍लश भी है, लिपस्टिक भी है और आइशैडो भी बन सकता है।
एक्सेस प्रोडक्ट की चिंता करना छोड़ दें और ब्रश हैंडल करने की भी। फेल्ट टिप वाला मेबिलीन का कोलॉसल लाइनर आपकी चुटकियों में विंग्ड लाइनर बनाने में मदद करेगा।-क्लिनिक पॉप ऑइल लिप एंड चीक ग्लो एक लिक्विड जेल है, जो आपके लिप्स और चीक्स में खूबसूरत टिंट ऐड करता है। इन्होंने लिप-कलर-कम-प्राइमर भी हाल ही में जारी किया है।-बॉडी शॉप का लिप और चीक स्टेन लंबे समय से बेहद पॉपुलर रहा है। मैट ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए इन्होंने लिप एंड चीक वेलवेट स्टिक भी लॉन्च की है। ये ब्राइट समरी कलर्स में मिलते हैं और एक वेल्वेटी मैट फिनिश देते हैं।-नीविया के आफ्टरशेव बाम की ही तरह जिसे अब ब्यूटी ब्लॉगर्स ने प्राइमर की तरह यूज करना शुरू कर दिया है, ऑरेंज लिपस्टिक को भी कंसीलर की तरह यूज किया जा रहा है। इमरजेंसी में कंसीलर से पहले अंडरटोन को न्यूट्रलाइज करने के लिए ऑरेंज लिपस्टिक डैब कर लें। अगर बाकी की स्किन से कम्पेयर करने पर डिस्कलरेशन थोड़ा डार्क दिखाई दे तो स्किन से एक शेड डार्क फाउंडेशन यूज करें तो स्किन एक जैसी दिखाई देगी।
यंग दिखने के लिए एेसे करें मेकअप
-चीक्स में कलर एड करने के लिए बॉबी ब्राउन शिमर ब्रिक के मल्टीपल शेड्स यूज करें। या फिर इसी का कोई एक शेड अपनी चीक बोन्स पर हाइलाइटर की तरह यूज करें। आइशैडो के लिए भी एक शेड पिक किया जा सकता है। इन्हीं के ब्रैंड का पॉट रूज भी चीक और लिप स्टेन की तरह यूज किया जाता है।-मेकअप का सबसे मशहूर शब्द है क्रेयॉन्स। ट्रू मैच ले क्रेयॉन करेक्टर के साथ आपको कंसीलर ब्रश की जरूरत नहीं पड़ेगी। इस प्रोडक्ट को बड़ी आसानी के साथ अंगुलियों से ही ब्लेंड किया जा सकता है।
-गर्मियों में स्किन हायड्रेशन बनाए रखने के लिए फेशियल मिस्ट बेहद काम के होते हैं। लॉरियल का यूवी परफेक्ट फेस मिस्ट एसपीएफ 50 प्रोटेक्शन वाला सनस्क्रीन भी है।-मेनिक्योर के लिए घंटों बिताने से बेहतर है आप प्लम्प जेल नेल्स पाने के लिए लैक्मे एब्सोल्यूट के जेल स्टाइलिस्ट सबसे अच्छे रहेंगे।
आज एक रिलैक्सिंग चम्पी के लिए वक्त किसके पास है? केरसटसे ऐलिगजिर अल्टीमेट बायफेज स्प्रे ऑइल ट्राय करें। इसे सीधे बालों में स्प्रे किया जा सकता है। इस तेल को प्राइमर सीरम और फिनिशिंग स्प्रे की तरह भी यूज किया जा सकता है। ये एक ट्रू मल्टीटास्कर है।

Share it
Top