पाकिस्तान में हिन्दू देवता की मूर्ति को नाले में फेंका

पाकिस्तान में हिन्दू देवता की मूर्ति को नाले में फेंका

कराची। पाकिस्तान में सिंध प्रांत के थट्टा में कट्टरपंथी इस्लामवादियों ने एक हिन्दू मंदिर में तोड़फोड़ की और भगवान की मूर्ति को अपवित्र करने के बाद उन्हें गंदे नाले में फेंक दिया। यह जानकारी शनिवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।
समाचार पत्र डॉन के अनुसार, पुलिस ने हिन्दू मंदिर में देवताओं की मूर्तियों को अपवित्र करने वाले तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज कर ली है, लेकिन इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। हिन्दू समुदाय के नेताओं के अनुसार, अज्ञात उपद्रवी राम पीर मंदिर में आए और तोड़फोड़ की। इस दौरान उन्होंने भगवान की मूर्ति को अपवित्र किया और उन्हें नाले में फेंक दिया।
घारो शहर समिति के पार्षद लाल महेश्वरी ने समाचार पत्र डॉन से कहा कि मंदिर के वार्षिकोत्सव की पूर्व संध्या पर यह निंदनीय कार्य किया गया है। उन्होंने संबद्ध अधिकारियों से इस घटना का संज्ञान लेने का अनुरोध किया है।
http://www.royalbulletin.com/muzaffarnagar-car-collapsed-with-a-divider-death-of-four-family-members/
पुलिस ने पाकिस्तानी दंड संहिता की धारा 295 ए और आतंकवाद निरोधक कानून के अनुभाग 6 और 7 के तहत मामला दर्ज किया है। थट्टा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं है।

Share it
Top