पाकिस्तानी फैन की बदतमीजी पर भड़के शमी

पाकिस्तानी फैन की बदतमीजी पर भड़के शमी

लंदन। आईसीसी चैंपियंस ट्राफी में पहली बार फाइनल में पहुंचने और फिर पहली बार खिताब जीतने की खुशी को शायद पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसक पचा ही नहीं पा रहे हैं और इसीलिये कभी उनके भारतीय समर्थकों से झड़प करने तो कभी भारतीय खिलाडियो के साथ बदतमीजी की खबरें लगातार सामने आ रही हैं।

ऐसा ही एक वाक्या ओवल मैदान में देखने को मिला जहां रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी चैंपियंस ट्राफी का फाइनल मैच खेला गया। पाकिस्तान से 180 रनों से मैच हराने के बाद जब भारतीय टीम के खिलाड़ी पवेलियन वापिस जा रहे थे तभी पाकिस्तानी प्रशंसक ने चिल्लाकर कहना शुरू किया, कोहली तेरी सारी अकड़ टूट गयी है। हालांकि कप्तान विराट कोहली ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और वह आगे चले गये। लेकिन इसके बाद जब इस प्रशंसक ने भारतीय खिलाडियो को उकसाते हुये कहा बाप कौन है तेरा तब इस बात को सुनकर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपना आपा खो बैठे और वापिस आकर उन्होंने पाकिस्तानी प्रशंसक पर गुस्सा जाहिर किया।
लालू परिवार पर आयकर का शिकंजा, 175 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति जब्त
शमी के पीछे आ रहे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने लेकिन शमी को रोक दिया और उनका हाथ पकड़ कर उन्हें अंदर ले गये। गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच से पहले ही सोशल मीडिया पर यह संदेश काफी शेयर किया जा रहा था कि बाप का मैच बेटे से है। इसमें भारतीय टीम को बाप और पाकिस्तानी टीम को बेटा संबोधित किया गया था। खुद पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी अपने ट्वटर पर इस संदेश को शेयर किया था जिसपर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट राशिद लतीफ ने भी गुस्सा जाहिर किया था।

Share it
Top