मेरठ: पत्नी से हुए मामूली विवाद में युवक ने बीच सड़क पर अपना भेजा उड़ाया

मेरठ: पत्नी से हुए मामूली विवाद में युवक ने बीच सड़क पर अपना भेजा उड़ाया

मेरठ। इंचौली थाना क्षेत्र में पत्नी से हुए मामूली विवाद में एक युवक ने बीच सड़क पर कनपटी से तमंचा सटाकर अपना भेजा उड़ा लिया। घटना के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया।
मौके पर पहुंची पुलिस से कोई कार्यवाही न किए जाने की बात कहते हुए परिजनों से शव के पोस्टमार्टम से इंकार किया, लेकिन पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंचौली के कुरैशियान मौहल्ला में मस्जिद के निकट बाबू का परिवार रहता है। बाबू और उसका पुत्र साजिद उर्फ सोनू पैंठ से पशु खरीदकर बेचने का काम करते थे। इन दिनों कमेले बंद होने के कारण उनका काम बंद होने की वजह से कई दिनों से बाप-बेटा घर पर ही थे।
परिजनों के अनुसार ब्रहस्पतिवार की दोपहर साजिद का अपनी पत्नी तब्बसुम से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और वह घर से बाहर निकल गया। क्षेत्र के निवासियों के अनुसार इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता साजिद ने घर से चंद कदम की दूरी पर गली में बीच सड़क पर कनपटी से तमंचा सटाकर खुद को गोली मार ली। धमाके की आवाज सुनकर परिजन बाहर निकले तो साजिद का खून से लथपथ शव देखते ही उनकी चीख निकल गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया और मौके पर सैकड़ो लोगों की भीड़ जमा हो गई।
सीएम योगी ने डीएम शफक्कत कमाल और एसएसपी लव कुमार को हटाया, नागेंद्र प्रसाद सिंह डीएम और सुभाष चंद्र दुबे एसएसपी सहारनपुर बनाए गए
घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो परिजनो ने कार्यवाही से इंकार करते हुए शव सौंपने से मना कर दिया। पुलिस के समझाने के बाद किसी प्रकार शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना के बाद से क्षेत्र के लोग सकते में हैं। क्षेत्र के निवासियों ने बताया कि पशु व्यापारी बाबू का परिवार आर्थिक रूप से संपन्न था।
पुत्री बुशरा की शादी पलड़ा में हुई है। वहीं साजिद की शादी दो वर्ष पूर्व मीरापुर निवासी तब्बसुम के साथ हुई थी। दंपत्ति की एक पांच माह की बेटी इनाया भी है। क्षेत्र के लोगों में इस बात को रंज देखा गया कि शादी के दो वर्ष बाद ही हंसती-खेलती गृहस्थी मामूली बात पर उजड़ गई।

Share it
Share it
Share it
Top