नोएडा मित्र हॉस्पिटल के दंपत्ति के खिलाफ ठगी का मुकदमा दर्ज

नोएडा मित्र हॉस्पिटल के दंपत्ति के खिलाफ ठगी का मुकदमा दर्ज

नोएडा। सेक्टर 35 स्थित मित्र हॉस्पिटल के मालिक व उसकी पत्नी के खिलाफ कोतवाली सेक्टर 39 में कोर्ट के आदेश पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोप है कि दंपत्ति ने दिल्ली निवासी एक युवक से हॉस्पिटल में पैथोलॉजी लैब लगाने के नाम पर 94 लाख 50 हजार रूपए ले लिए। जब युवक ने काम न होता देख पैसे वापस मांगे तो दंपत्ति ने पैसा वापस करने से की इनकार कर दिया। पुलिस के मुताबिक पीड़ित अमित भूषण मीना बाजार नई दिल्ली में रहते हैं। उनका दिल्ली में ट्रांसपोर्ट का काम है। पीड़ित की 2015 में मित्र मनीष के जरिए मित्र हॉस्टिपल के मालिक प्रशांत अग्रवाल और शिवानी अग्रवाल से मुलाकात हुई। पीड़ित का आरोप है कि प्रशांत और उनकी पत्नी शिवानी ने उन्हें हॉस्पिटल में पैथोलॉजी लैब लगाने की बात कहते हुए पैसों मांग की। दंपत्ति ने पीड़ित को पैथेलॉजी लैब से महीने में होने वाली इन्कम में हिस्सा देने की बात कही।
उत्तराखंड चुनाव प्रचार: भाजपा की सरकार बनने पर भ्रष्ट लोगों पर कार्रवाई होगी : मोदी

कई बारी में लिए लाखों रूपए
पीड़ित का आरोप है कि दंपत्ति ने जुलाई 2015 से सितंबर 2016 तक उनसे कई बारी में 94 लाख 50 हजार रूपए चौक और कैश के माध्यम से ले लिए। पीड़ित का आरोप है कि काफी इंतजार के बाद भी जब उन्हें काम होता नहीं दिखा तो उन्होंने पैसे की मांग की। आरोप है कि दंपत्ति ने उन्हें पैसा वापस करने से ही इनकार कर दिया।
यूपी चुनाव: चुनावी समर से बाहर यूपी की राजनीति के ये अहम चेहरे..!

मार्च तक पैसा लौटाने की बात कही

मित्र हॉस्पिटल के मालिक प्रशांत अग्रवाल ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उन्होंने अमित से मार्च तक पैसा लौटाने की बात कही थी। उनका लोन पास हो गया। वह जल्द ही अमित का पैसा लौटा देंगे।
इस संबंध में कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही इस मामले में पूछताछ की जाएगी।

Share it
Share it
Share it
Top