नोएडा: टक्कर मार कर बस चालक फरार, अस्पताल में रिक्शा चालक ने तोड़ा दम

नोएडा: टक्कर मार कर बस चालक फरार, अस्पताल में रिक्शा चालक ने तोड़ा दम

नोएडा। थाना फेस 3 के अन्तर्गत सोमवार सुबह मामूरा चौराहे के पास तेज रफ्तार बस की टक्कर से रिक्शा चालक की मौत हो गई। हादसा सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुआ। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया। परिजन की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर 58 पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी। पुलिस के अनुसार मूलरूप बेगूसराय बिहार निवासी उमेश कुमार सेक्टर 67 झुग्गी में रहता था और रिक्शा चलाता था। सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे रिक्शा लेकर वह मामूरा चौराहे से सेक्टर 59 के तरफ जा रहा था। इस दौरान गाजियाबाद के तरफ से आती हुई तेज रफ्तार बस मामूरा चौराहे से लेबर चौक के तरफ मुड़ी। बेकाबू बस ने चौराहे के पास ही रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में रिक्शा छतिग्रस्त हो गया और रिक्सा चालक उमेश सड़क पर गिर गया।
 नकुड़ सीट पर मोदी, राहुल, अखिलेश,माया की निगाहें, इमरान मसूद और धर्म सिंह सैनी में होगा रोचक संघर्ष
हादसे में उमेश को गंभीर चोट लगी। उधर, बस चालक बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस उसे सेक्टर 30 स्थित जिला अस्पताल ले गयी।
मुलायम सिंह की रैली निरस्त, स्थानीय बाशिंदों में मायूसी का आलम
जहां इलाज के दौरान रिक्शा चालक की मौत हो गई। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। वहीं उमेश के भतीजे की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज किया है। बस नंबर के आधार पर पुलिस चालक को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

Share it
Share it
Share it
Top