नोएडा: कार सवार बदमाशों ने कंपनी के जीएम व मैनेजर को लूटा, पिस्टल के बल पर सोने की दो चेन व 6 हजार की नगदी ले गये बदमाश

नोएडा: कार सवार बदमाशों ने कंपनी के जीएम व मैनेजर को लूटा, पिस्टल के बल पर सोने की दो चेन व 6 हजार की नगदी ले गये बदमाश

नोएडा। कोतवाली सेक्टर 39 क्षेत्र में लाल रंग की सेंट्रो कार सवार बदमाशों ने पिस्टल के बल पर कंपनी जीएम और जनरल मैनेजर को लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने दोनों को गोली मारने की धमकी दी। बदमाश दोनो से सोने की चेन और नकदी लूटकर फरार हो गए। पीड़ितों ने कोतवाली सेक्टर 39 घटना की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक मूलरूप से भोपाल के रहने वाले अनूप सरभाई और नागपुर के रहने वाले नवनीत नायडू सेक्टर-46 के गार्डेन गलेरिया में रहते हैं। अनूप सरभाई ने बताया कि वह गुड़गांव की मल्टीनेशनल कंपनी के मैनेजर हैं। जबिक उनके पड़ोसी नवनीत नोएडा सेक्टर-63 स्थित एक कंपनी के जनरल मैनेजर हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार को दोनों लोग सामान खरीदने के लिए सेक्टर से बाहर गए हुए थे। वह खरीदारी कर घर लौट रहे थे। रात करीब 10 बजे सोसाइटी के गेट के कुछ दूर पर ही लाल रंग की सेंट्रो कार उनके सामने आकर रुकी। कार से एक हथियारबंद बदमाश नीचे उतरा। बदमाश ने दोनों को गोली मारने की धमकी देकर उनसे लूट की घटना को अंजाम दिया।
मोदी ने शिमला हवाई अड्डे से की ‘उड़ान’ योजना की शुरुआत, पीएम बोले- चाहता हूं हवाई जहाज में हवाई चप्पल वाले दिखाई दें

पिस्टल के बल पर बदमाशों ने लूटा
अनुपम ने बताया कि एक बदमाश उनके पास आया और पिस्टल तान दी। गोली मारने की धमकी देते हुए बदमाश ने नवनीत के गले से सोने की चेन खींच ली। इसके बाद रुपए निकालने को कहा। अनुपम ने पर्स से छह हजार रुपए निकालकर बदमाश को दे दिया।
स्टेंट की अधिक कीमत लेने वाले अस्पतालों के खिलाफ होगी कार्रवाई
बदमाशों ने मोबाइल व अन्य सामान नहीं लूटा। दोनों बदमाशों के जाने के बाद अनुपम ने पुलिस को सूचना दी। आधे घंटे में पहुंची पुलिस ने मौका मुआइना कर एफआईआर दर्ज कराने के लिए दोनों लोगों को कोतवाली सेक्टर-39 भेज दिया।

Share it
Share it
Share it
Top