निचले क्रम के बल्लेबाजों का योगदान बोनस: जडेजा

निचले क्रम के बल्लेबाजों का योगदान बोनस: जडेजा

ravinder-jadejaमोहाली। भारत की पहली पारी मे 90 रन की महत्वपूर्ण पारी खेलने वाले आलराउंडर रवींद्र जडेजा ने सोमवार को कहा कि निचले क्रम के बल्लेबाजों का योगदान बोनस है और इससे टीम इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में मजबूत स्थिति में पहुंच गई हैं।
जडेजा ने तीसरे दिन के खेल के बाद संवाददाताओं से कहा, कि हमने 150 रन के आस पास अपने पांच विकेट गंवा दिए थे। लेकिन इसके बाद हमने अपनी पारी को संवारा और टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। यदि आपके सातवें से 11वें नंबर तक के बल्लेबाज 50 से 100 रन का योगदान दे देते हैं तो यह किसी भी टीम के लिए बोनस है। उन्होंने कहा,कि अच्छी बात है कि हम ऐसा कर पा रहे हैं। इससे यह पता लगता है कि इन रनों को बनाने के लिए हम टॉप आर्डर पर पूरी तरह निर्भर नहीं है। भारतीय पारी में सातवें नंबर के बल्लेबाज रविचंद्रन अश्विन ने 72, आठवें नंबर के जडेजा ने 90 और नौवें नंबर के जयंत यादव ने 55 रन बनाए। भारतीय टेस्ट इतिहास में यह पहली बार है कि जब सातवें नंबर से नीचे के बल्लेबाजों ने तीन अर्धशतक बनाए।
यूपी के इस जिले में कदम रखने से डरते हैं मुख्यमंत्री, अंधविश्वास तोड़ने 11 दिसंबर को नोएडा आएंगे अखिलेश
दूसरी तरफ इंग्लैंड के जानी बेयरस्टो ने इस बात पर निराशा जताई कि टीम ने आखिरी सत्र में कई विकेट गंवा दिए। उन्होंने कहा,कि हमने कई विकेट गंवाए, जो सही नहीं है। हमारी यह रणनीति नहीं थी। लेकिन हमारी उम्मीद बाकी है। जो रूट अभी क्रीज पर है। जोस बटलर को आना है और क्रिस वोक्स को भी आना है। आदिल राशिद ने यॉर्कशायर के लिए रन बनाए है। हमारी टीम में अभी काफी बल्लेबाजी बाकी है।इस बीच इंग्लैंड टीम के प्रवक्ता ने कहा कि ओपनर हसीब हमीद मंगलवार को बल्लेबाजी करने उतरेंगे लेकिन वह यह पुष्टि नहीं कर पाए कि हमीद किस क्रम पर आएंगे।आप ये ख़बरें अपने मोबाइल पर पढना चाहते है तो दैनिक रॉयलunnamed
बुलेटिन की मोबाइलएप को डाउनलोड कीजिये….गूगल के प्लेस्टोर में जाकर
royal bulletin
टाइप करे और एप डाउनलोड करे..आप हमारी हिंदी न्यूज़ वेबसाइट
www.royalbulletin.com
और अंग्रेजी news वेबसाइटwww.royalbulletin.in को भी लाइक करे.

Share it
Top