नमो के मैजिक के दम पर बनारस में भगवा लहराने का भाजपा को भरोसा

नमो के मैजिक के दम पर बनारस में भगवा लहराने का भाजपा को भरोसा

विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण के बाद भाजपा में असन्तोष और कार्यकर्ताओं के बागी तेवर से पार्टी की भद्द पिटने लगी थी तो एकबारगी लगा कि पार्टी विजय पथ की ओर दौड़ने के पहले ही लड़खड़ा जायेगी लेकिन पार्टी के शीर्ष नेताओं और संघ पदाधिकारियों की लगातार कोशिशों के बाद डैमेज कन्ट्रोल कर लिया गया। बागी नेताओं की निगरानी और पार्टी को सत्ता की डगर पर ले जाने के लिए दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी पिछले एक सप्ताह से नगवा स्थित अमेठी कोठी में डेरा डाल दिया है। भाजपा को मंजिल तक पहुंचाने के लिए एक बार ​फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में मौजूद रहेंगे। माना जा रहा है कि पीएम का मैजिक और उनकी मौजूदगी जहां कार्यकर्ताओं में संजीवनी का काम करेंगी, वही चुनावी फिजा को निर्णायक मोड़ भी मिलेगा। शहर में आ जा रहे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य पूर्वांचल के विभिन्न जिलों में पीएम की जनसभा में उमड़ने वाली लाखों की भीड़ का हवाला देकर पत्रकारो से बातचीत में बताते हैं कि पीएम का क्रेज लोकसभा चुनाव की तरह बरकार है।
यूपी में और चुनाव प्रचार नहीं करेंगी प्रियंका..प्रचार प्रबंधक की भूमिका ही निभाएंगी…!
जहां तक पार्टी में टिकट न मिलने से नाराज कार्यकर्ताओ की बात है तो पार्टी का सिम्बल सबसे बड़ा होता है। पार्टी का सिम्बल और नेतृत्व के दम पर हम सरकार बनाने जा रहे है। पार्टी की जीत के लिए यहां शहर में कई दिनो से डेरा डाले राष्ट्रीय मंत्री श्रीकान्त शर्मा और उत्तर पद्रेश के प्रवक्ता मनीष शुक्ला भी कहतें है कि कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर हो गयी है। लोग सिम्बल और नेतृत्व को देख कर पार्टी पर भरोसा कर रहे है। उसी का परिणाम है कि पांच चरणो के मतदान के बाद साफ संकेत है कि पार्टी दो तिहायी बहुमत से सरकार बनायेंगी। पीएम बनारस आते जाते रहेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर अपने संसदीय क्षेत्र में आ रहे है।
प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले मंत्री को बर्खास्त करने की मांग को लेकर भाजपा का हंगामा
बीते मंगलवार की देर शाम उनके आने का आरम्भिक सूचना जिला प्रशासन के पास आ गया है। पार्टी के स्थानीय नेताओ के अनुसार प्रधानमंत्री के चार से छह मार्च के बीच यहां आने-जाने की सूचना आई है। बताया कि पीएम 3 मार्च को मिर्जापुर में सभा करेंगे। इसके बाद 4 मार्च को जौनपुर में सभा करने के बाद वाराणसी आएंगे। प्रधानमंत्री यहां महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ और डीएवी में दो सभाएं करेंगे। इसके बाद श्री काशी विश्वनाथ मंदिर और बाबा कालभैरव का दर्शन पूजन कर लौट जाएंगे। 5 मार्च को दोबारा आएंगे और पिंडरा-अजगरा सीमा पर चुनावी सभा करेंगे। इस दिन पीएम डीरेका में रात्रि विश्राम करेंगे। छह मार्च को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो की शुरुआत करने पीएम लंका स्थित मालवीय प्रतिमा तक जा सकते हैं।

Share it
Top