धोनी पहुंचे सहवाग के स्कूल…कहा- यह उम्र है सीखने की !

धोनी पहुंचे सहवाग के स्कूल…कहा- यह उम्र है सीखने की !

नयी दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हरियाणा के झज्जर स्थित पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के सहवाग अंतरराष्ट्रीय स्कूल पहुंचे और मैदान के बाहर अपने पूर्व साथी के साथ कुछ मजे के पल बिताये।
टेस्ट से संन्यास के बाद वनडे और ट्वंटी 20 की कप्तानी भी छोड़ चुके धोनी इस समय बिना किसी दबाव के क्रिकेट का मजा ले रहे हैं।
हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। धोनी पूर्व क्रिकेटर और धाकड़ बल्लेबाज सहवाग के झज्जर स्थित अंतरराष्ट्रीय स्कूल पहुंचे और स्कूली बच्चों को भी क्रिकेट की जानकारी दी। साथ ही पूर्व कप्तान ने बच्चों के साथ अपने स्कूल के यादगार पलों को साझा किया और भारत को बतौर कप्तान जीत दिलाने के अनुभव भी साझा किये। सहवाग ने अपने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें साझा कर धोनी को धन्यवाद दिया है। सहवाग ने लिखा“ मैं आपका स्कूल आने के लिये धन्यवाद करता हूं। जो भी बच्चे वहां मौजूद थे वे इस क्षण को जीवनभर याद करेंगे। ” सहवाग ने धोनी और अपनी एक क्लास में बेंच पर बैठे भी तस्वीर ट्विटर पर साझा की है। पूर्व बल्लेबाज ने कहा“ मैं आपका तहे दिल से धन्यवाद करता हूं।
विराट कोहली को गुस्सा न दिलाए तो आस्ट्रेलिया के लिये बेहतर होगा : हसी
” धोनी ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले कप्तानी छोड़ने की घोषणा कर सभी को चौंका दिया था। माना जा रहा था कि वह अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर पहुंच गये हैं। लेकिन भारत के सबसे सफल कप्तान ने कटक में खेले गये पहले वनडे में 2013 के बाद अपना पहला शतक जड़ा तो ट्वंटी 20 सीरीज में अपना पहला अर्धशतक बनाकर सभी को गलत साबित किया।
भारत अब बंगलादेश के खिलाफ नौ फरवरी से हैदराबाद में एक टेस्ट खेलेगी। उसके बाद भारत और आस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज होगी। हालांकि धोनी अब जून में होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्राफी से फिर टीम में वापसी करेंगे।

Share it
Top