द अफ्रीका के खिलाफ आक्रामक खेल की उम्मीद: लेहमैन

द अफ्रीका के खिलाफ आक्रामक खेल की उम्मीद: लेहमैन

deran-lehmanमेलबोर्न। आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच डैरेन लेहमैन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी क्रिकेट सीरीज में टीम से आक्रामक प्रदर्शन की उम्मीद की है।
कोच लेहमैन ने कहा कि टीम को भले ही श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 0-3 के अंतर से पराजय झेलनी पड़ी हो, लेकिन टीम के नजरिये में अंतर नहीं आयेगा। टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में अपना स्वभावि खेल दिखाते हुये आक्रामक रवैया अपनायेगी। लेहमैन का मानना है कि टीम का नजरिया वनडे सीरीज में टेस्ट मुकाबले की तुलना में अलग होगा।
18 शहीदों की बेटियों की शादी में पांच-पांच लाख देंगे पप्पू
 टीम सीमित ओवर के मुकाबले में ज्यादा आक्रामक रहेगी और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज दिलचस्प रहेगी। उन्होंने कहा कि वनडे की टीम युवा टीम है। इसमें जो मेनी,क्रिस ट्रीमैन तथा डेनिएल वोरल अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का पदार्पण कर रहे हैं।
साक्षी महाराज का आपत्तिजनक बयान.. अगर मायावती शादीशुदा होतीं तो टिकट के कितने पैसे लेतीं
   कोच ने कहा कि हम वनडे टीम में ज्यादा से ज्यादा युवा खिलाड़यिों को मौका देना चाहते हैं ताकि टेस्ट टीम के लिये भविष्य में अच्छी संभावनाएं पैदा हो सकें। इसके अलावा हमारा लक्ष्य अगले दो बड़े टूर्नामेंटों के लिये खुद को तैयार करना है। अगले वर्ष हमें चैंपियंस ट्राफी तथा इसके बाद 2019 में विश्वकप खेलना है और हम इसे लेकर सकरात्मक हैं।  
royal-3-1-1-300x254

Share it
Top