देखें.. भारत के पांच अरबपतियों कि बेटियों की कैसी है लाइफ

देखें.. भारत के पांच अरबपतियों कि बेटियों की कैसी है लाइफ

भारत में अरबपतियों की कमी नहीं हैं ,अंबानी ,टाटा,बिड़ला  से लेकर कई अरबपतियों कि गिनती देश के सबसे अमीर लोगों के साथ-साथ दुनिया में भी ये लोग शीर्ष पर हैं और इनकी लग्जरी जिंदगी से भी आप वाकिफ हो गए होगें लेकिन क्या आप इन अरबपतियों के ग्लैमरस बेटीयों के लाइफ स्टाईल के बारे में नहीं जानते होंगे आज हम आपकों देश के शीर्ष अरबपतियों के बेटियों के ग्लैमरस लाइफ के बारे में बता रहे हैं।
1.ईशा अंबानीishaईशा अंबानी मुकेश अंबानी कि बेटी हैं। ईशा अंबानी महज 16 साल की उम्र में विश्व का प्रसिद्ध मैग्जींन  में दुनिया के सबसे अमीर बच्चों के लिस्ट में इनकों दूसरे स्थान पर जगह दिया था।ईशा अपने पिता के जियों के साथ-साथ रिलायंस ग्रुप के फैशन पोर्टल एजीओं डांट कॉम के डायरेक्टर पद को भी संभालती हैं और रिलायंस ग्रुप में ईशा सका 8,00 लाख डॉलर की हिस्सेदारी हैं।
2.अन्नया बिड़ला
ananya birlaबिड़ला ग्रुप देश के बडे कॉर्पोरेट घरानों में से एक है।आदित्य बिड़ला ग्रुप के प्रसिडेंट कुमार मंगलम की बेटी अन्नया बिड़ला कुछ समय पहले ही व्यपार जगत में कदम रखी हैं और इन्होंने खुद का बिड़ला माइक्रोफाइनेंस फर्म स्वतंत्र प्राईवेट लिमिटेड़ बनाई हैं।यह कंपनी देश के दो राज्यों में काम कर रहीं हैं।
3.जयंती चौहान
jayantiभारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला पेय जल बिसलेरी इंटरनेशनल की डायरेक्टर और रमेश चौहान की इकलौती बेटी हैं जंयती और वर्तमान समय में यह अपने पिता के कारोबार संभाल रही हैं।बिसलेरी इंटरनेशनल का कारोबार दुनिया भर में फैला हुआ हैं और अभी तक 1,000 करोड़ का कारोबार हैं।
4.राधा कपूरradhaभारत के चौथे सबसे बडे प्राईवेट बैंक यश बैंक की सीईओं राना कपूर की बडी बेटी हैं। लेकिन राधा कपूर अपने पिता के कारोबार से हटकर कुछ अलग खूद का कारोबार कर रहीं हैं और प्रो कबड्डी में भी इनकी एक टीम हैं ,दबंग दिल्ली
5. निशा जगतियानी
Source: www.emirates247.comदुबई के रिटेल चेन लैंडमार्क के मालिक मिकी जगतियानी कि बेटी हैं और इनकी कुल संपति 6.60 करोड़ डॉलर हैं। लेकिन निशा अपने पिता के कारोबार में हाथ अजमाने के बाद खूद की एक कंपनी चला  रही हैं।आप ये ख़बरें अपने मोबाइल पर पढना चाहते है तो दैनिक रॉयलunnamed
बुलेटिन की मोबाइलएप को डाउनलोड कीजिये….गूगल के प्लेस्टोर में जाकर
royal bulletin
टाइप करे और एप डाउनलोड करे..आप हमारी हिंदी न्यूज़ वेबसाइट
www.royalbulletin.com
और अंग्रेजी news वेबसाइटwww.royalbulletin.in को भी लाइक करे.]. 

Share it
Top