दिल्ली हॉफ मैराथन ने जुटाए 6.61 करोड़ रुपये

दिल्ली हॉफ मैराथन ने जुटाए 6.61 करोड़ रुपये

नई दिल्ली। प्रतिष्ठित एयरटेल दिल्ली हॉफ मैराथन (एडीएचएम) के नौंवें संस्करण ने चैरिटी के माध्यम से 6.61 करोड़ रुपये की राशि जुटाई जिसका डेढ़ लाख से अधिक लोगों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। प्रोकैम इंटरनेशनल और इंडिया केयर्स फाउंडेशन ने शुक्रवार को यह घोषणा की। दिल्ली हाफ मैराथन के नौंवे संस्करण का आयोजन गत वर्ष 20 नवंबर को हुआ था। अपनी शुरूआत से लेकर अब तक एडीएचएम ने चैरिटी के लिए कुल 39.46 करोड़ रुपए जुटाये हैं। इस इवेंट से पूंजी जुटाने के प्रभाव से अनेक लोगों के जीवन में बदलाव आया है। एडीएचएम 2016 में 6.16 करोड़ रुपए चैरिटी के माध्यम से इकटठा हुये। 71 कंपनियों ने 112 टीमों को 2.90 करोड़ रुपये से अधिक जुटाने के लिए समर्थन प्रदान किया। इससे 97 सीएसओज आर्थिक रुप से लाभान्वित हुए। 1.29 करोड़ रुपये के साथ भारती फाउंडेशन सबसे बड़े फंड रेजिंग एनजीओ के रुप में उभरा।
यूपी को बनाएंगे नम्बर वन..परिवर्तन के इस महायज्ञ में मतदान के जरिए भाजपा को आहूति देना न भूलें: अमित शाह
जतिन अरोड़ा एडीएचएम 2016 के सबसे बड़े फंड रेजर हैं, जिन्होंने 38.57 लाख रुपए जुटाये। समाज में एक सकारात्मक परिवर्तन लाने के एक उद्देश्य के साथ 71 कंपनियां, 112 कॉर्पोरेट टीमें एवं 8817 लोगों ने 97 सीएसओज के समर्थन के लिए गठजोड़ किया।
बिजनौर में पीएम मोदी ने कहा , अखिलेश जी कान खोलकर सुन लो, 11 मार्च को खुलेगा आपका कच्चा चिट्ठा..!
धावकों द्वारा एकत्रित की गई राशि का इस्तेमाल समाज सेवा, युवा व्यावसायिक प्रशिक्षण, महिला एवं बाल सशक्तीकरण तथा पर्यावरण एवं पशु कल्याण के लिए किया जाएगा। एडीएचएम में आठ यूथ केयर टीमों ने सामूहिक रुप से 20.80 लाख रुपए का जमा किये, जो पांच सीएसओज को लाभ पहुंचा रहा है।

Share it
Top