डीआरएस बाद में, पहले अच्छे खेल पर ध्यान: रहाणे

डीआरएस बाद में, पहले अच्छे खेल पर ध्यान: रहाणे

rahaneराजकोट। टीम इंडिया के उप कप्तान अजिंक्या रहाणे ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में अंपायर निर्णय समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) के इस्तेमाल करने को लेकर टीम के पास एक अलग तरह की रणनीति है लेकिन डीआरएस से पहले टीम अच्छी और आक्रामक क्रिकेट खेलने पर ध्यान देगी।
रहाणे ने सोमवार को यहां आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह पूरी तरह से एक नया कॉन्सेप्ट है। हमें डीआरएस को इंतजार करके देखना होगा। हम न्यूजीलैंड सीरीज से ही डीआरएस के बारे में विचार कर रहे हैं। इसके लिए हमने कुछ रणनीति तैयार की हैं। उन्होंने कहा कि हम डीआरएस पर अपने खिलाडियों को और जानकारी देना चाहेंगे कि कैसे ये काम करता है और कैसे हमें इसके साथ खेलना होगा।
राजधानी में प्रदूषण पर एनजीटी की केन्द्र, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान को कड़ी फटकार
लेकिन हमारा मुख्य लक्ष्य अच्छा और आक्रामक क्रिकेट खेलना हैं, डीआरएस तो बाद की बात है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) शुरु में इस प्रणाली के शुरू से पक्ष में नहीं थी। बोर्ड इसमें सुधार चाहता था। आठ साल पहले श्रीलंका में डीआरएस के साथ खराब अनुभव के बाद से ही भारत लगातार डीआरएस का विरोध करता आ रहा था। हाल में इसमें कुछ बदलाव किए गए हैं जिसके बाद ही बीसीसीआई ने इसे हरी झंडी दी है। हालांकि अब भी ये इंग्लैंड सीरीज में ट्रायल के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा।आप ये ख़बरें अपने मोबाइल पर पढना चाहते है तो दैनिक रॉयल unnamed
बुलेटिन की मोबाइलएप को डाउनलोड कीजिये….गूगल के प्लेस्टोर में जाकर
royal bulletin
टाइप करे और एप डाउनलोड करे..आप हमारी हिंदी न्यूज़ वेबसाइटwww.royalbulletin.comऔर अंग्रेजी news वेबसाइटwww.royalbulletin.in को भी लाइक करे..

Share it
Top