ट्वंटी-20 सीरीज के लिये तिषारा-जयसूर्या की वापसी

ट्वंटी-20 सीरीज के लिये तिषारा-जयसूर्या की वापसी

कोलंबो। श्रीलंका ने बंगलादेश के खिलाफ मंगलवार से शुरु हो रही दो मैचों की ट्वंटी-20 सीरीज के लिये ऑलराउंडर तिषारा परेरा और शेहान जयसूर्या को 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। तिषारा को आस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई ट्वंटी-20 सीरीज के लिये टीम में शामिल नहीं किया गया था। तिषारा और जयसूर्या के अलावा सलामी बल्लेबाज दानुष्का गुणारत्ने और कुशल परेरा को भी टीम में जगह दी गई है। टीम की कमान उपुल तरंगा को सौंपी गई है। 25 वर्षीय जयसूर्या ने अब तक छह वनडे और 11 ट्वंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। इसके अलावा 28 वर्षीय तिषारा परेरा ने अब तक छह टेस्ट, 117 वनडे और 54 ट्वंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।
पूर्व सलामी बल्लेबाज सनत जयसूर्या की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने बंगलादेश के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में मैन आफ द मैच रहे बल्लेबाज कुशल मेंडिस को ट्वंटी-20 सीरीज से बाहर रखा है। इसके अलावा वह गत वर्ष जिम्बाब्वे के खिलाफ हुई त्रिकोणीय सीरीज में भी प्लेयर आफ टूर्नामेंट रहे थे।
योगी कैबिनेट की बैठक मंगलवार को, किसानों के कर्ज माफी पर हो सकता है फैसला..!
बंगलादेश और श्रीलंका के बीच एकदिवसीय सीरीज 1-1 से बराबर रहीं थी। ट्वंटी-20 सीरीज का पहला ट्वंटी-20 मैच चार और दूसरा छह अप्रैल को खेला जाएगा। दोनों ही मैच आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे। 

Share it
Top