टॉप तीन में पहुंचना है लक्ष्य: एसवी सुनील

टॉप तीन में पहुंचना है लक्ष्य: एसवी सुनील

बेंगलुरु। एशिया के सर्वश्रेष्ठ हॉकी खिलाड़ी के पुरस्कार से नवाजे गये भारतीय फारवर्ड एसवी सुनील टीम के मौजूदा प्रदर्शन से संतुष्ट हैं और उनका लक्ष्य भारत को विश्व रैंकिंग में शीर्ष तीन में स्थान दिलाना है।
सुनील ने कहा कि इस समय हम विश्व रैंकिंग में छठे नंबर पर हैं। चार साल पहले हम 12 या 13वें स्थान पर थे लेकिन उसके बाद से काफी अच्छा सुधार हुआ है। मुझे लगता है कि यदि हम अजलान शाह कप में आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड तथा मलेशिया जैसी शीर्ष टीमों के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो हमारे पास अपनी रैंकिंग में सुधार करने का अच्छा मौका होगा और हम विश्व रैंकिंग में शीर्ष तीन में स्थान बना सकते हैं। सुनील को एशियाई हॉकी महासंघ (एएचएफ) ने एशियन हॉकी प्लेयर आफ द ईयर 2016 के पुरस्कार से सम्मानित किया है। उन्होंने हाल में भारत की सफलताओं में अहम योगदान दिया है। सुनील उस टीम का हिस्सा थे जिसने चैंपियंस ट्राफी में रजत पदक जीता था। 27 वर्षीय सुनील ने कहा, मैंने इस पुरस्कार की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं की थी।
मुख्यमंत्री योगी अादित्यनाथ ने गोमती रीवर फ्रंट परियोजना के दिये जांच के आदेश..!
जब कोच ने अभ्यास सत्र के दौरान मुझे और हरमनप्रीत को पुरस्कार की जानकारी मिलने की जानकारी दी। कुछ समय के लिये तो मैंने यह सोचा कि कोच शायद किसी चीज के लिये हमें दंड देना चाहते है।
भारतीय फारवर्ड ने कहा, कि संभावित 33 खिलाडियो में इस समय नौ ऐसे खिलाड़ी हैं जो फारवर्ड पोजिशन के लिये खेलते हैं। जूनियर टीम के कुछ युवा खिलाडियो ने अच्छा प्रदर्शन किया है। मुझे लगता है कि टीम में स्थान पक्का करने के लिये हमें प्रत्येक खिलाड़ी से कड़ी चुनौती मिलेगी।

Share it
Top