टीम में मैच विजेता खिलाड़ी मौजूद : कोंस्टेनटाइन

टीम में मैच विजेता खिलाड़ी मौजूद : कोंस्टेनटाइन

मुंबई। भारतीय फुटबाल टीम के मुख्य कोच स्टीफन कोंस्टेनटाइन ने भरोसा जताते हुए कहा कि टीम में युवा और प्रतिभाशाली खिलाडियो की भरमार है और वे अपनी लय में होने पर देश के लिये सफलता हासिल करने में सक्षम हैं।
इंग्लैंड के कोंस्टेनटाइन ने कहा, टीम के खिलाडियो की औसत आयु 24 वर्ष है और खिलाड़ी जिस प्रकार से खेल रहे हैं उसे देखते हुए हम कह सकते हैं कि टीम सही दिशा में आगे बढ़ रही है। ये खिलाड़ी भविष्य की अच्छी संभानाएं हैं। उन्होंने युवा खिलाडियो को ज्यादा से ज्यादा मौका देने की बात कहते हुए कहा कि उनका लक्ष्य अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाडियो का एक बड़ा पूल बनाना है और इसी के तहत पिछले दो वर्षों में करीब 30 खिलाडियो को अपने करियर की शुरूआत करने का मौका दिया गया है।
मोदी सरकार अपने कैबिनेट में करेगी बड़ी फेरबदल, ये नए चेहरे हो सकते हैं शामिल..!
54 वर्षीय मुख्य कोच ने कहा, हमारा लक्ष्य अधिक से अधिक युवा खिलाडियो को मौका देना है ताकि भविष्य के लिये हमारे पास विकल्पों का अभाव न रहे। मुझे पूरी उम्मीद है कि मौजूदा टीम में एशिया कप के लिये क्वालिफाई करने की क्षमता है और टीम अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर भी है। उल्लेखनीय है कि भारत पिछले तीन अवसरों में एशिया कप फाइनल्स में पहुंचा है और इस बार उसने क्वालिफाइर्स में म्यांमार को 1-0 से हराकर अच्छी शुरूआत की है। भारतीय टीम ने इससे पहले मैत्री मैच में कोलंबिया को भी 3-2 से हराया था।

Share it
Top