टर्बनेटर 37 के हुये, खिलाडियो ने दी बधाई

टर्बनेटर 37 के हुये, खिलाडियो ने दी बधाई

नयी दिल्ली। भारतीय ऑफ स्पिनर और टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन सिंह सोमवार को 37 वर्ष के हो गये और उनके जन्मदिन के मौके पर पूर्व और मौजूदा क्रिकेटरों ने उन्हें बधाई दी। 

हरभजन को उनके जन्मदिन के मौके पर पूर्व क्रिकेटरों वीरेंद्र सहवाग, सौरभ गांगुली, अनिल कुंबले, सुरेश रैना, मुंबई इंडियन्स के टीम साथी रोहित शर्मा, मिशेल मैकक्लेनगेन ने ट्वटर पर ढेरों बधाईयां दी हैं। इसके अलावा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) तथा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद(आईसीसी) ने भी अनुभवी क्रिकेटर को इस मौके पर बधाई दी है। कई क्रिकेटरों ने ट्वटर पर हरभजन को बधाई के साथ उनके साथ पुराने समय की तस्वीरें भी साझा की हैं। सोशल मीडिया पर अपने संदेशों से सुर्खियों में बने रहने वाले सहवाग ने लिखा कनाडा जाकर घर चलाने के लिये ट्रक ड्राइवर बनने की सोच से लेकर देश का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बनने तक का आपका सफर कमाल का रहा है। सहवाग ने हरभजन के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर भी साझा की है जिसमें दोनों टेस्ट जर्सी में हंसते हुये दिख रहे हैं। वहीं पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी हरभजन के साथ तस्वीर साझा कर उन्हें बधाई दी है। कैफ ने लिखा आपको जन्मदिन की ढेरों बधाई भज्जी, मैं 1997 से आपके जैसे फाइटर को जानता हूं। इसके अलावा वेस्टइंडीज सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा बल्लेबाज शिखर धवन ने भी भज्जी के साथ तस्वीर साझा की है।
मंत्री ओम प्रकाश राजभर अपने रुख पर कायम, कहा डीएम नहीं हटा तो कल धरना तय..!
उन्होंने लिखा भज्जी पाजी आपको जन्मदिन की ढेरों बधाई। रब राखा। क्रिकेटरों की बधाई के बीच अभिनेत्री और हरभजन की पत्नी गीता बसरा ने भी बधाई देते हुये लिखा जन्मदिन मुबारक हो पति देव, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।

Share it
Top