जीते तो बरेली को देंगे मेट्रो ट्रेन..70 लाख युवकों को मिलेंगी नौकरियां : योगी

जीते तो बरेली को देंगे मेट्रो ट्रेन..70 लाख युवकों को मिलेंगी नौकरियां : योगी

बरेली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद योगी आदित्य नाथ ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की दशा में बरेली को मेट्रो रेल का तोहफा दिया जायेगा।
बरेली सिटी से भाजपा प्रत्याशी डॉ0 अरुण कुमार के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्य नाथ ने सपा-कांग्रेस गठबंधन के नारे ‘ये साथ लोगों को पसंद हैं’ की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए पहले पारिवारिक विवाद का ड्रामा किया। अब दूसरा ड्रामा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का साथ लेकर किया है। चुनाव के बाद दोनों को अपनी हैसियत का पता चल जायेगा। उन्होंने वादा किया कि सूबे में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने पर बरेली में मेट्रो ट्रेन से नवाजा जायेगा। पांच सालों में 70 लाख युवकों को नौकरियाँ मिलेंगी। बंद उद्योग चालू होंगे। योगी ने कहा कि पिछले चुनाव में सपा ने 403 सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे। ठीक काम किया होता तो कांग्रेस से गठबंधन की जरूरत कहाँ थी। सूखा राहत में भी किसानों के साथ छल किया गया। कन्या विद्या धन योजना में समुदाय विशेष की बालिकाओं को ही फायदा पहुंचाया गया।
सरकारी धन खर्च करने में इस तरह का भेदभाव बरता गया।
भाजपा और गठबंधन के लिए मायावती के गढ़ सहारनपुर को तोड़ना बना चुनौती, सात सीटों पर 15 को वोटिंग, चुनाव प्रचार हुआ बंद
उन्होंने कहा कि सूबे में उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग और लोक सेवा आयोग जैसी संस्थाओं को भी भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया गया। राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्रित्वकाल में विशिष्ट बीटीसी शुरू कराकर शिक्षकों के पदों पर नियुक्ति कराई लेकिन कोई भ्रष्टाचार नहीं हुअा। सपा के राज तो थाने और तहसीलें तक बिक गईं। 
भाजपा सांसद ने कहा कि अखिलेश सरकार में नौकरियों की भर्ती में घोर भ्रष्टाचार हुआ। जाति विशेष को लूटने की छूट दी गयी। वोट के सौदागरों ने पांच वर्ष तक प्रदेश को दंगों में झोंका है। सपा शासनकाल में महिलाएं सबसे ज्यादा असुरक्षित रहीं,लड़कियों की छेड़छड़ के कारण ही प्रदेश में दंगे हुए हैं। सपा सरकार बनने के बाद सबसे पहले बरेली में दंगा हुआ था।
उप्र में दूसरे चरण का चुनाव प्रचार थमा…15 फरवरी को होगा मतदान
दंगे का दंश बरेली वालों ने झेला है। भाजपा सत्ता में आने पर एंटी रोमियो स्कवायड का गठन करेगी। प्रदेश के घोषित आतंकियों के मुक़दमे वापस लेने का कृत्य अखिलेश सरकार ने किया। बसपा-सपा पर कटाक्ष करते हुए योगी कहा कि इस बात की स्पर्धा है कि किसने कितने मुस्लिम प्रत्याशी चुनाव में उतारे है। बसपा कहती हमने 100 से अधिक मुसलमानों को टिकट दिए आैर सपा कहती है हमने अयोध्या में राम भक्तों पर गोली चलवाई है। उन्होंने कहा कि 14 सालों तक सपा बसपा ने प्रदेश में राज कर लोगों को ठगने का काम किया।भाजपा की सरकार बनी तो 70 लाख बेरोजगारों को मेरिट के आधार पर रोजगार उपलब्ध कराएंगे। प्रदेश का युवा अपनी पहचान को मोहताज हो गया है। शहरों में गन्दगी का ढेर है।

Share it
Share it
Share it
Top