जल्द करूंगा वापसी: विराट कोहली

जल्द करूंगा वापसी: विराट कोहली

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग के 10वें संस्करण के शुरूआती मैचों में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के लिये नहीं खेल पाएंगे लेकिन उन्होंने रविवार को अपने प्रशंसकों के नाम संदेश देकर जल्द वापसी का भरोसा जताया है। देश के बेहद लोकप्रिय क्रिकेटर विराट आरसीबी के कप्तान हैं लेकिन आस्ट्रेलिया के खिलाफ संपन्न हुई टेस्ट सीरीज में वह कंधे की चोट लगा बैठे और इस कारण पांच अप्रैल से हैदराबाद में शुरू होने जा रहे ट्वंटी 20 टूर्नामेंट के शुरूआती मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे। हालांकि अपनी फिटनेस के लिये मशहूर विराट ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वटर पर अपना एक वीडियो संदेश जारी कर अपने प्रशंसकों को बड़ी राहत दे दी। विराट ने अपने संदेश में साथ ही अपने पालतू कुत्ते ब्रुनो को भी उन्हें प्यार करने के लिये धन्यवाद दिया जो इस वीडियो में उनके साथ नजर आ रहा है। उन्होंने समर्थकों का शुक्रिया अदा करते हुये कहा आपके ढेर सारे प्यार और मेरे लिये चिंता जताने के लिये धन्यवाद, आरसीबी का अच्छी शुरूआत के लिये समर्थन करते रहिये।
विराट कंधे की चोट के कारण आईपीएल में शुरूआती दो सप्ताह तक कुछ मैचों से बाहर रहेंगे। गत वर्ष आईपीएल में अपनी टीम के लिये 973 रन बनाने वाले भारतीय कप्तान फिलहाल रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं। विराट की चोट की गंभीरता की जांच अब अप्रैल के दूसरे सप्ताह तक की जाएगी जिसके बाद साफ हो पाएगा कि वह बेंगलुरू के लिये खेल पाएंगे या नहीं। 28 वर्षीय बल्लेबाज को फिटनेस के मामले में भारतीय टीम में नंबर वन माना जाता है और वह अभी भी मैदान पर वापसी के लिये काफी पसीना बहा रहे हैं। विराट ने कहा कि वह ट्रेनिग कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द अपनी फिटनेस हासिल कर लेंगे। विराट ने कहाÞ यह एक वजह है कि मुझे कुत्ते बहुत पसंद है। मैं बहुत मेहनत से ट्रेनिंग कर रहा हूं और ब्रुनो मेरे पास आकर बैठ जाता है और मुझे ट्रेनिंग करते हुये देखता है।
विराट ने कहा मेरी रिहैब बहुत अच्छी चल रही है और मैं मैदान पर वापसी के लिये इतजार नहीं कर सकता हूं। मेरे प्रशंसकों के लिये ढेर सारा धन्यवाद। कप्तान ने साथ ही अपने एक अन्य पोस्ट में टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फरहात के साथ एक सेल्फी भी साझा की और उन्हें रिहैब में मदद करने के लिये धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि पैट्रिक एक हीरे जैसे इंसान हैं जो मेरी चोट से उबरने में कड़ी मेहनत कर रह हैं। आपका धन्यवाद।

Share it
Top