छिल्लर क्लब और पालम क्लब ने जीते कबड्डी खिताब

छिल्लर क्लब और पालम क्लब ने जीते कबड्डी खिताब

नई दिल्ली। छिल्लर क्लब ने दिल्ली राज्य कबड्डी प्रतियोगिता में जूनियर बालक वर्ग का और पालम स्पोट््र्स क्लब ने जूनियर बालिका वर्ग का खिताब जीत लिया है।
दिल्ली राज्य कबड्डी संघ के सचिव निरंजन सिंह ने यह जानकारी देते हुये बताया कि इस बार प्रतियोगिता में भारी संख्या में टीमों ने हिस्सा लिया। जूनियर बालक वर्ग में 36, जूनियर बालिका वर्ग में 11, सब जूनियर बालक वर्ग में 22 और सब जूनियर बालिका वर्ग में 10 टीमों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता का आयोजन त्रिपाठी ओवल गांव कांगनहेड़ी में किया गया। निरंजन ने बताया कि जूनियर बालक वर्ग में छिल्लर क्लब ने बेहद रोमांचक मुकाबले में एनएम स्पोट््र्स क्लब को 16-15 से हराकर पहला स्थान हासिल किया। जेडीए और खत्री स्पोट्र्स क्लब को तीसरा स्थान मिला। बालिका वर्ग में पालम स्पोट्र्स क्लब ने जीआरएम क्लब को 26-21 से हराकर खिताब अपने नाम किया। नजफगढ़ और अर्जनगढ़ तीसरे स्थान पर रहे। सब जूनियर लड़कों में जेडीपी क्लब ने एनएम क्लब को 27-20 से और सब जूनियर लड़कियों में दिचा कलां ने जोंती को 38-12 से हराकर खिताब जीता।
उत्तर प्रदेश सचिवालय के बापू भवन में लगी आग, बिल्डिंग में मोहसिन रजा और धर्म सिंह सैनी फंसे
जूनियर बालक में छिल्लर क्लब के सुमित को सर्वश्रेष्ठ रेडर और एनएम क्लब के अंकित को सर्वश्रेष्ठ कैचर का पुरस्कार मिला। बालिका वर्ग में पालम की भावना यादव सर्वश्रेष्ठ रेडर और जीआरएम की मधू को सर्वश्रेष्ठ कैचर का पुरस्कार मिला। सब जूनियर बालिका में दिचाऊ कलां की कल्पना सर्वश्रेष्ठ रेडर का पुरस्कार मिला। सब जूनियर लड़कों में जेडीपी के अनिकेश को सर्वश्रेष्ठ रेडर और एनएम क्लब के हर्ष को सर्वश्रेष्ठ कैचर का पुरस्कार मिला। विजेता टीमों और खिलाडियो को त्रिपाठी ग्रुप के चेयरमैन डा. मिथलेश और स्टार कबड्डी खिलाड़ी मंजीत छिल्लर ने पुरस्कार वितरित किये। इस अवसर पर दिल्ली कबड्डडी संघ के अध्यक्ष चौधरी जिले सिंह, चेयरमैन माइचंद, उपाध्यक्ष एम एस त्यागी और सहसचिव चरण सिंह मानव मौजूद थे।

Share it
Top