घर में सोए वृद्ध को गोलियों से भूना….हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा

घर में सोए वृद्ध को गोलियों से भूना….हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा

कांधला। क्षेत्र के गांव गंगेरू में कुछ लोगों ने घर में सोए एक 62 वर्षीय ग्रामीण की गोली मारकर हत्या कर दी। वृद्ध की हत्या से गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत करते हुए शव को अपने कब्जे में ले लिया। घटना के संबंध में मृतक के पुत्र ने अपने ससुरालियों पर पिता की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पांच लोगों के खिलाफ कांधला थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार कांधला थाना क्षेत्र के गांव गंगेरू निवासी 62 वर्षीय लड्डन पुत्र अफसर बीती रात अपने मकान में सोया हुआ था। देर रात किन्हीं लोगों ने घर में घुसकर उसे गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर परिजन व आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जिन्हें देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए। परिजनों व ग्रामीणों ने घायल वृद्ध को उपचार के लिए ले जाने का प्रयास किया लेकिन उसने मौके पर ही दम तोड दिया। ग्रामीणों की सूचना पर कांधला पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने कडा विरोध करते हुए हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया।
‘यदि स्कूल में पढ़ना है तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे बाल कटाने होंगे’..स्कूल में अभिभावकों ने किया हंगामा
सूचना पर आसपास के थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा हंगामा कर रहे ग्रामीणों को हत्यारोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए किसी प्रकार समझा बुझाकर शांत करते हुए शव को अपने कब्जे में ले लिया। घटना के संबंध में मृतक के पुत्र हसीन ने अपने ससुरालियों पर पिता की हत्या करने का आरोप लगाते हुए जावेद उर्फ लाल्ली पुत्र नाजिम, नदीम, चूना, छोटा, नौशाद के खिलाफ कांधला थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है।
सीएम योगी ने डीएम शफक्कत कमाल और एसएसपी लव कुमार को हटाया, नागेंद्र प्रसाद सिंह डीएम और सुभाष चंद्र दुबे एसएसपी सहारनपुर बनाए गए
हसीन का कहना है कि उसकी शादी मुजफ्फरनगर के बुढाना निवासी नाजिम के यहां हुई थी। उसका ससुरालियों से एक लाख रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। चार दिन पहले भी मामले को लेकर जिम्मेदार लोगों की पंचायत हुई थी लेकिन मामले का कोई समाधान नहीं हो पाया था जिसके चलते ससुरालिये उससे रंजिश रखते थे और इसी रंजिश के चलते उन्होंने उसके पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Share it
Share it
Share it
Top