घरेलू मैदान से जीत की राह पर लौटेंगे: वोहरा

घरेलू मैदान से जीत की राह पर लौटेंगे: वोहरा

हैदराबाद। आईपीएल 10 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में मात्र 50 गेंदों पर 95 रन की बेहतरीन पारी खेलने के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब को जीत नहीं दिला सके बल्लेबाज मनन वोहरा ने भरोसा जताया है कि टीम अपने घरेलू मैदान मोहाली से जीत की पटरी पर जरूर लौटेगी।
टूर्नामेंट में अपने पहले दोनों मुकाबले जीतने वाली पंजाब की टीम को अगले तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में वह नाटकीय अंदाज में पांच रन से हार गयी थी। मैच में एक समय पंजाब की टीम जल्दी जल्दी विकेट गंवाकर मुकाबले से बाहर हो गयी थी लेकिन वोहरा लक्ष्य के करीब ले गये।
हालांकि वोहरा की नायाब पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी लेकिन अपने प्रदर्शन से टीम का आत्मविश्वास कहीं न कहीं जरूर बढ़ा होगा।
तीन तलाक का द्रौपदी के चीर हरण से जोड़ने वाले बयान को योगी लें वापस: आजम
वोहरा ने कहा, अभी टूर्नामेंट का शुरुआती चरण है। अभी हम आसानी से वापसी करने में सक्षम हैं। हमें आगे अपने घरेलू मैदान मोहाली में खेलना है और घरेलू दर्शकों के समर्थन के बीच टीम जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश करेगी। पंजाब को 28 अप्रैल को मोहाली में इस सत्र का पहला मैच हैदराबाद के खिलाफ ही खेलना है।
हैदराबाद के खिलाफ मैच में अपने प्रदर्शन पर संतोष जताते हुए उन्होंने कहा, मैच में मेरा प्रदर्शन बेहतर कहा जा सकता है। यह खुशी और बढ़ जाती जब टीम को जीत नसीब होती। टीम की गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण भी संतोषजनक कहा जा सकता है। बस यही कहा जा सकता है कि हम जीत से चूक गये।

Share it
Top