ब्रेकिंग न्यूज़
Search

ग्रेटर नोएडा शहर में छुपा था 15 हजार का कुख्यात इनामी बदमाश

ग्रेटर नोएडा। मथुरा और धुलिया महाराष्ट्र में दो पशु व्यापारियों से 1 करोड की लूट की घटना को अंजाम देने वाले 15 हजार के कुख्यात इनामी बदमाश को नोएडा एसटीएफ ने मुठभेड के बाद गिरफ्तार किया है। बदमाश एलजी गोलचक्क पर बस का इंतजार कर रहा था। बदमाश ने लूट के बटवारे को लेकर अपने साथी दो सगे भाईयों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना को अंजाम देने में उसके कई साथी शामिल थे। बदमाश के पास से पुलिस ने 1 तमंचा व 2 कारतूस और एक तमंचे का खोखा बरामद किया है। एसटीएफ क्राइम के डीएसपी राजकुमार मिश्रा बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली की पशु व्यापारियों से 50-50 लाख की लूट करने और 2 सगे भाईयों की हत्या करने का आरोपी सौरभ जाट निवासी मथुरा शहर में छुपा है। उन्होंने मुखबिर की सूचना पर कई टीमे गठित की। बुध्वार सुबह 6 बजे एलजी चौक के पास मुठभेड के बाद 6.15 बजे गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी ने बताया कि सौरभ ने 2013 में पड़ोसी गांव लालगढ़ी के रहने वाले मनोज के साथ मिलकर अवैध शराब का काम किया। उसके बाद सौरभ जाट ने हाथरस के रहने वाले अपने रिश्तेदार संतोष के साथ मिलकर शराब की तस्करी शुरू कर दी।

मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर फेंका जूता, चश्मा टूटा, आरोपी गिरफ्तार

संतोष ने सौरभ की मुलाकात कुख्यात बदमाश देवेन्द्र जाट के गैंग से करा दी। गैंग में शामिल होने के बाद 2015 में पशु व्यावारी पंकज से 50 लाख की लूट की। इसकी मुखबरी सौरभ के मामा के साले सोनू निवासी मथुरा ने की। इस लूट की घटना में इनोवा और र्स्कोपियों गाडी का स्तेमाल हुआ। र्स्कोपियों गाडी सौरभ की थी। इस घटना को अंजाम देने में देवेन्द्र जाट, संतोष, नीरज, दीपू निवासी आगरा, दिनेश शामिल था। उसके बाद सभी बदमाश धूलिया महाराष्ट्र जाकर छुप गए। वहां बदमाशो ने एक और पशु व्यपारी से 50 लाख रुपये लूट लिए।

तृणमूल कांग्रेस का नोटबंदी पर राष्ट्रपति से हस्तक्षेप का अनुरोध

दोनों लूट में मिले रूपये को लेकर दिनेश और सोनू दोनों भाईयों का झगड़ा सौरव जाट से हो गया। 6 मई 2016 को सौरव ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दोनों भाइयों की हाथरस के पास गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद दोनों की बॉडी आगर की नहर में फेक दी। वहीं आगरा पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम वाले देवेन्द्र जाट गैंग के सभी बदमाशों पर 15 -15 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया।