गांधीनगर में युवक को गोलियों से भूना...देर रात्रि में बाईक सवारों ने दिया वारदात को अंजाम

गांधीनगर में युवक को गोलियों से भूना...देर रात्रि में बाईक सवारों ने दिया वारदात को अंजाम

मुजफ्फरनगर। घर के बाहर खडे होकर पडौसी से बात कर रहे एक युवक को बाईक पर सवार होकर आये बदमाशों ने गोलियों ने भून डाला। गम्भीर हालत में युवक को जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन शव का पोस्टमार्टम न कराने अड गये, लेकिन पुलिस ने समझा बुझाकर शव को कब्जे में लेकर परीक्षण हेतु भिजवा दिया।
जानकारी के अनुसार नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला गांधीनगर निवासी विमल आज देर रात्रि में घर में खाना खाने के बाद टहलने के लिये निकला। बताया जाता है कि वह किसी पडौसी से बात कर रहा था, तभी बाईक सवार युवक वहां पहुचे और उसे अपने साथ कुछ दूर ले गये। इसके बाद गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन बाहर आये, तो सडक पर विमल लहूलुहान अवस्था में पडा हुआ था। परिजन उसे भोपा रोड स्थित इवान हास्पिटल में ले गये, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उपचार से इंकार कर दिया, जिसके बाद परिजन गम्भीर रूप से घायल जिला चिकित्सालय लेकर गये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। विमल के गुप्तांगों पर गोली लगी है, जिस कारण पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

http://www.royalbulletin.com/देवबंद-में-माफियाओं-द्वा/

पुलिस मानना है कि युवक को अंटी में लगे खुद के तमंचे से ही गोली लगी है, जबकि परिजन इसे हत्या का मामला बता रहे हैं। इसी बात को लेकर जिला चिकित्सालय में मृतक युवक के परिजनों व पुलिस में काफी देर तक नोंकझोक हुई। मृतक के परिजन बिना किसी कार्यवाही के शव को ले जाने लगे, लेकिन पुलिस ने समझा बुझाकर शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया। घटना को लेकर मौहल्ला गांधीनगर में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। नई मंडी कोतवाल कुशलपाल सिंह ने भी पुलिस बल के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया और परिजनों व पडौसियों से जानकारी ली।

Share it
Share it
Share it
Top