गजब.. वाहन की नंबर प्लेट पर इस भारतीय ने 59.9 करोड़ कर दिए खर्च

गजब.. वाहन की नंबर प्लेट पर इस भारतीय ने 59.9 करोड़ कर दिए खर्च

dubai
दुबई । कहते हैं शौक बड़ी चीज होती है, इस भारतीय ने अपने शौक के लिए वाहन की नंबर प्लेट पर करीब 90 लाख डाॅलर ( 59.9 करोड़ रूपए) खर्च कर दिए। कार की नंबर प्लेट पर एकल संख्या कार पंजीकरण प्लेट रखने के शौकीन एक भारतीय कारोबारी ने एक और नंबर ऐसा प्राप्त कर लिया जिसमें एकल संख्या थी। दरअसल इस व्यक्ति ने अपने कलेक्शन में अपनी पसंदीदा नंबर प्लेट बढ़ोतरी करने के लिए करीब 90 लाख डाॅलर खर्च किए। यदि भारतीय मुद्रा की बात करें तो यह राशि 59.9 करोड़ रूपए होती है।
संपत्ति प्रबंधन कंपनी के मालिक बलविंदर साहनी को अबू सबा के नाम से जाना जाता है। उन्होंने सड़क और राजमार्ग प्राधिकरण की नंबर प्लेट नीलामी में डी 5 नंबर प्लेट 3.3 करोड़ दिरहम में खरीदी थी। भारतीय मुद्रा में इसकी राशि 59.9 करोड़ रूपए होता है।
ये व्यक्ति महिलाओं की छाती छूकर बता देता है उनका भविष्य..!

गौरतलब है कि भारत के कारोबारियों द्वारा विश्व में बड़े पैमाने पर धन निवेश कर भारत का नाम ऊँचा किया जा रहा है। ये कारोबारी भारत सरकार के महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट मेक इन इंडिया को भी बल दे रहे हैं। इस तरह के निवेशकों से भारत को बहुत उम्मीद है। …आप अगर देश,प्रदेश के साथ ही  अपने आस-पास की ताज़ा खबर से जुड़े रहना चाहते है तो अभी रॉयल बुलेटिन का मोबाइल एप डाउन लोड करे ….गूगल के प्ले-स्टोर में जाइये और टाइप कीजिये royal bulletin और रॉयल बुलेटिन की एप डाउनलोड कर लीजिये या आप इस लिंक पर क्लिक करके भी एप  डाउनलोड कर सकते है ….. http://goo.gl/ObsXfO

Share it
Share it
Share it
Top