कूल-कुल सीजन में दिखें हॉट-हॉट

कूल-कुल सीजन में दिखें हॉट-हॉट

जिस तरह से फैशन में बदलाव आता है उसी तरह सर्दियों के मौसम में भी हर साल नए तरह के जैकेट्स फैशन में आ जाते है चाहे वो शार्ट हो या फिर लॉन्ग जैकेट्स। इस सर्दियों में गर्ल्स अपने वार्डरॉब में लॉन्ग जैकेट्स को शामिल कर रही है। इस साल रिलीज़ हुयी कई फिल्मों में एक्ट्रेस ने लॉन्ग जैकेट वियर किया है जिसको देखने के बाद गर्ल्स इसको खुद पर अपना रही है। इस सर्दियों में दिखना है कुछ खास तो हम आपको बताते है क्या है खास।* गर्मियों में पहने जाने वाल फुल स्लीव टॉप को प्रिंट वाले स्कार्फ या ऊनी मफलर के साथ पहन सकती हैं। इससे आपको गर्माहट भी मिलेगी और आप स्टाइलिश भी लगेंगी।
* आप टॉप के ऊपर कंधे पर स्टॉल डालकर भी अलग लुक में नजर आ सकती हैं। इसके साथ कमर में बेल्ट पहनें।
* सर्दियों में आप फूलों की प्रिंट वाले गर्मियों के डे्रस के साथ खूबसूरत बुनाई वाले टॉप पहनकर छा सकती हैं।
* डेनिम या फ्लनेल की शर्ट को हम इस मौसम में भी आकर्षक ढंग से पहन सकते हैं। कैजुअल वियर के लिए ये शानदार हैं और गर्माहट भी देती हैं।
ऊन खरीदते समय बरतें सावधानी.. अलग शान है हाथ से बने स्वेटरों की

* क्रॉप टॉप्स के ऊपर आप कार्डिगन पहन सकती हैं। स्टाइलिश नजर आने के लिए आप प्रिंटेड टॉप्स और कार्डिगन का चुनाव कर सकती हैं।* मैक्सी स्कर्ट के साथ पुलोवर या बंद गले का कार्डिगन पहनकर आप सबसे अलग नजर आ सकती हैं।* टर्टल नेक्स (बंद गले) के स्वेटर को आप स्लिप ड्रेस या नूडल-स्ट्रेप टॉप्स के साथ पहन सकती हैं।
* काले रंग से लेकर अन्य रंगों के स्टॉकिंग्स पहनकर भी आप सर्दियों में स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। इनके साथ आप फुल स्कर्ट या डेनिम शर्ट्स पहनकर बिंदास, स्टाइलिश लुक पा सकती हैं।
* इन सर्दियों में सफेद और हल्के रंग के कपड़े छाए रहेंगे। खास अवसर पर अलग नजर आने के लिए आप कुछ अलग भडक़ीले या गहरे रंग के कपड़ों का चुनाव भी कर सकती हैं।-नीतू गुप्ता

Share it
Share it
Share it
Top