एमपी: हैलो..., मैं रायसेन कलेक्टर बोल रही हूं...!

एमपी: हैलो..., मैं रायसेन कलेक्टर बोल रही हूं...!


No

रायसेन। हैलो..., मैं रायसेन कलेक्टर भावना वालिम्बे बोल रही हूं। क्या आप पारतलाई से लक्ष्मी बाई बोल रही हैं। आपने सीएम हेल्पलाईन में जो शिकायत की थी, उसके बारे में बताएं ? कलेक्टर ने शुक्रवार को जब लक्ष्मीबाई को फोन किया, तो वह अभिभूत हो गई। उसने कभी कल्पना भी नहीं की थी कि कलेक्टर उसे फोन लगाकर समस्या पूछेंगी।
कलेक्टर के सवाल का जबाव देते हुए बाड़ी तहसील के ग्राम पारतलाई निवासी लक्ष्मी बाई ने बताया कि मुझे पिछले दो माह से राशन नहीं मिला है, अभी मई का राशन मिल चुका है, जून माह का राशन रह गया है। कलेक्टर भावना वालिम्बे ने खाद्य अधिकारी को निर्देश देने के बाद लक्ष्मी बाई को बताया कि उसे माह जून का राशन शीघ्र ही मिल जाएगा। यदि विलम्ब हो तो मुझे फोन करना।


http://www.royalbulletin.com/न-अति-कट्टरता-न-अति-उदारता/


कलेक्टर ने शुक्रवार को सुबह 11 बजे से अपने दफ्तर में सीएम हेल्पलाईन के शिकायतकर्ताओं से बात कर उनकी समस्याओं के त्वरित निराकरण के निर्देश दिए। उन्होंने सीएम हेल्पलाईन में शिकायत दर्ज कराने वाले लोगों से दूरभाष पर शिकायत के संबंध में विस्तृत जानकारी लेकर अधिकारियों को तुरंत निराकरण के निर्देश दिए, साथ ही अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए गए कि हितग्राहियों की समस्याओं का निराकरण करने के पश्चात वे उन्हें भी अवगत कराएं। शुक्रवार को कलेक्टर ने 6 शिकायतकर्ताओं से दूरभाष पर बात कर उनकी समस्याओं का निराकरण किया।


Tags:    state news 
Share it
Top