उन्मुक्त-पंत के शतकों के बावजूद दिल्ली को करना पड़ा फालोऑन

उन्मुक्त-पंत के शतकों के बावजूद दिल्ली को करना पड़ा फालोऑन

cricket-logoथुंबा। कप्तान उन्मुक्त चंद(109) और युवा विकेटकीपर रिषभ पंत (117) के शानदार शतकों के बावजूद दिल्ली को झारखंड के खिलाफ रणजी ट्राफी ग्रुप बी मैच के तीसरे दिन सोमवार को फॉलोआन की शर्मिंदगी झेलने के लिये मजबूर होना पड़ा।
दिल्ली की टीम झारखंड के 493 के स्कोर के जवाब में 334 रन पर लुढ़क गयी और उसे फॉलोआन करना पड़ा। दिल्ली यदि नौ रन और बना लेती तो वह फॉलोआन टाल सकती थी। फॉलोआन के बाद दिल्ली ने अपनी दूसरी पारी में एक विकेट खोकर 165 रन बना लिये हैं और उसके पास छह रन की बढ़त हो गयी है। पहली पारी के शतकधारी उन्मुक्त ने ध्रुव शौरी के साथ पहले विकेट के लिये 109 रन की साझेदारी निभाई। उन्मुक्त दूसरी पारी में 96 गेंदों में सात चौकों और दो छक्कों की मदद से 63 रन बनाकर आउट हुये। शौरी सात चौकों की मदद से 67 और नीतीश राणा चार चौकों तथा एक छक्के के सहारे 34 रन बनाकर क्रीज पर हैं। दिल्ली ने इससे पहले सुबह तीन विकेट पर 225 रन से आगे खेलना शुरू किया।
बेहद रोमांटिक पति और जिम्मेदार पिता हैं अखिलेश..जानें सीएम की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें
उन्मुक्त 89 और पंत 107 पर नाबाद थे। दोनों बल्लेबाजों के विकेट एक रन के अंतराल पर गिरे और इसके बाद दिल्ली की पारी का पतन हो गया। पंत 106 गेंदों में नौ चौकों और आठ छक्कों की मदद से 117 रन बनाकर चौथे बल्लेबाज के रूप में 261 के स्कोर पर आउट हुये जबकि उन्मुक्त 181 गेंदों में 15 चौकों के सहारे 109 रन बनाकर टीम के 262 के स्कोर पर आउट हुये। आशीष कुमार ने पंत और उन्मुक्त दोनों को आउट किया। इसके बाद मिलिंद कुमार 25, मनन शर्मा 14 और वरूण सूद 15 रन ही बना सके और पूरी टीम 334 रन पर लुढ़क गयी। आशीष कुमार ने 81 रन पर तीन विकेट, सनी गुप्ता ने 62 रन पर तीन विकेट और शाहबाज नदीम ने 70 रन पर दो विकेट लिये।आप ये ख़बरें अपने मोबाइल पर पढना चाहते है तो दैनिक रॉयल unnamed
बुलेटिन की मोबाइलएप को डाउनलोड कीजिये….गूगल के प्लेस्टोर में जाकर
royal bulletin
टाइप करे और एप डाउनलोड करे..आप हमारी हिंदी न्यूज़ वेबसाइट
www.royalbulletin.com
और अंग्रेजी news वेबसाइटwww.royalbulletin.in को भी लाइक करे.. 

Share it
Top