आईपीएल में नहीं चुने जाने से बहुत दुखी था: इमरान

आईपीएल में नहीं चुने जाने से बहुत दुखी था: इमरान

पुणे। आईसीसी रैंकिंग में वनडे और ट्वंटी 20 के नंबर एक गेंदबाज दक्षिण अफ्रीका के इमरान ताहिर ने अपनी टीम राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के लिये जबरदस्त प्रदर्शन के बाद कहा है कि वह लीग के दसवें संस्करण की नीलामी में नहीं खरीदे जाने से काफी निराश हो गये थे।
ताहिर ने पुणे और मुंबई के बीच मैच में कमाल का प्रदर्शन करते हुये 28 रन पर तीन विकेट निकाले। दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज को इस बार नीलामी में किसी टीम ने नहीं खरीदा था लेकिन चोट के कारण बाहर हुये मिशेल मार्श की जगह ताहिर को टीम में शामिल किया गया जो पहले ही मैच में सबसे अहम साबित हुये। अपने पहले ही दो ओवर में तीन विकेट निकालने वाले ताहिर ने कहा, मेरे लिये हर विकेट अहम है। एक समय तो लग रहा था कि मुंबई 200 रन बना लेगा। लेकिन मुझे चुनौतियां पसंद है और जब मैं उतरा तो मेरा लक्ष्य विकेट लेना था। मुझे खुशी है कि मैंने पार्थिव पटेल का विकेट लिया। विपक्षी टीम के खिलाड़ी स्पिन को बहुत अच्छा खेलते हैं। लेकिन मेरी टीम ने मेरा भरोसा बढ़ाया है।
कानून का पालन करने वालों को घबराने की जरूरत नहीं..कानून से खिलवाड़ करने वाले लोग करें चिन्ता: योगी
हालांकि ताहिर ने साथ ही इस बात को भी नहीं छुपाया कि लीग की नीलामी में नहीं चुने जाने पर वह कितने निराश हो गये थे। ताहिर का बेस प्राइस 50 लाख रूपये था और उन्हें दिल्ली डेयरडेविल्स ने गत वर्ष खराब प्रदर्शन के कारण रिलीज कर दिया था। लेकिन इस बार उन्हें किसी ने नहीं खरीदा। उन्होंने कहा कि मैं लीग का हिस्सा नहीं बन पाने से काफी निराश था। लेकिन मैं इस बारे में कुछ नहीं कर सकता। दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन पर खुशी जताते हुये कहा, मैं अपने परिवार और खासकर पत्नी का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरा उस समय समर्थन किया जब मैं लीग में नहीं चुने जाने से काफी दुखी हो गया था। लेकिन यह जिंदगी है और मैं यहां खुद को साबित करने आ गया।

Share it
Top