अनारकली ऑफ आरा का टीजर देखकर चीख पड़ीं सोनम

अनारकली ऑफ आरा का टीजर देखकर चीख पड़ीं सोनम

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर, स्वरा भास्कर की आने वाली फिल्म अनारकली ऑफ आरा का टीजर देखकर चीख पड़ीं। पत्रकारिता की दुनिया से फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में उतरे अविनाश दास निर्देशित पहली फिल्म अनारकली ऑफ आरा 24 मार्च को प्रदर्शित हो रही है। फिल्म में स्वरा भास्कर, संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी और इश्तियाक़ $खान की महत्वपूर्ण भूमिका हैं। फिल्म की कहानी भी अविनाश दास ने लिखी है। अनारकली ऑफ आरा का टीजर जारी कर दिया गया है। टीजर स्वरा भास्कर की करीबी दोस्त और बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर ने रिलीज किया।
सोनम ने कहा, कि स्वरा एक अच्छी दोस्त और ऐसी इंसान है, जिनका बतौर कलाकार मैं बहुत सम्मान करती हूं. जब मैंने’अनारकली ऑफ आरा’ का टीजर देखा तो मैं बहुत उत्साहित थी।
कश्मीर में मुठभेड़ में चार आंतकवादी ढेर, दो जवान शहीद, मुठभेड़ जारी
मुझे उन्हें और फिल्म को अपना समर्थन देकर खुशी होगा। मैंने फिल्म देखी और मैं चीखी, चिल्लाई कि कैसे स्वरा इतनी शानदार हैं। बताया जाता है कि अनारकली ऑफ आरा की कहानी एक युवती अनारकली की है जो बिहार की राजधानी पटना से चालीस किलोमीटर दूर आरा शहर की एक देसी गायिका है, जो मेलो-ठेलों, शादी-ब्याह और स्थानीय आयोजनों में गाती है। यह फिल्म एक ऐसी घटना से जुड़ी है, जिसके बाद अनारकली का जीवन एक उजाड़, डर और विस्थापन के कोलाज में बदल जाता है। फिल्म में अनारकली का किरदार स्वरा भास्कर ने निभाया है।

Share it
Share it
Share it
Top