मेरठ: अतिक्रमण हटाओ अभियान में गरजा निगम का महाबली

मेरठ: अतिक्रमण हटाओ अभियान में गरजा निगम का महाबली

मेरठ। नगर-निगम की टीम ने गुरूवार को हापुड़ अड्डा स्थित भगत सिंह मार्केट में भारी पुलिस फोर्स के साथ अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। इस दौरान निगम की जेसीबी मशीन से कई दुकानों के बाहर निकल रहे छज्जे तोड़ डाले। हालांकि व्यापारियों ने विरोध प्रदर्शन भी किया, लेकिन पुलिस बल के सामने व ज्यादा कुछ नहीं कर सके। व्यापारी नेताओं ने निगम की टीम से शुक्रवार तक खुद ही अतिक्रमण हटाने की बात कही है।
सीएम योगी ने डीएम शफक्कत कमाल और एसएसपी लव कुमार को हटाया, नागेंद्र प्रसाद सिंह डीएम और सुभाष चंद्र दुबे एसएसपी सहारनपुर बनाए गए
गुरूवार सुबह करीब 11 बजे नगर-निगम की टीम भगत सिंह मार्केट में पहुंची। जिनके साथ काफी पुलिस फोर्स थी। अधिकारियों निर्देश पर जेसीबी मशीन ने दुकानों छज्जे तोडऩे शुरू कर दिए, जिसके बाद व्यापारियों में भगदड़ मच गई। कुछ व्यापारी खुद ही अपने दुकान के छज्जे तोडऩे लग गए। इस दौरान व्यापारियों निगम की टीम के विरोध में प्रदर्शन भी किया। कुछ व्यापारियों ने निगम की टीम से दो घंटे का समय मांगा तो कुछ व्यापारियों ने एक दिन का समय मांगा है। व्यापारियों का कहना है कि इस दौरान वह अपने सामान दुकानों से निकाल लेंगे। इसके अलावा निगम की टीम ने नाले के ऊपर बनी दुकानों को हटवाया गया। त्रिमूर्ति व्यापार संघ्य के अध्यक्ष मौ. अकरम गाजी, गिरधारी लाल, अनवर खालिद, अमीरूद्दीन आदि ने अतिक्रमण हटाने के लिए एक दिन का समय मांगा। आश्वासन मिलने पर सभी व्यापारियों ने राहत की सांस ली।

Share it
Top