अक्षय की देखरेख में स्टंट कर रही है तापसी

अक्षय की देखरेख में स्टंट कर रही है तापसी

tapasee-pannuमुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अक्षय कुमार की देखरेख में स्टंट कर रही है।
तापसी पन्नू इन दिनों फिल्म नाम शबाना में काम कर रही है। नाम शबाना में अक्षय कैमियो कर रहे हैं। अक्षय कुमार खुद बेहतरीन एक्शन स्टार हैं। अक्षय को कई फिल्मों में दर्शक खतरनाक स्टंट्स करते देख चुके हैं। फिल्म नाम
शबाना फिल्म बेबी का प्रीक्वल है और फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। भले ही अक्षय का रोल छोटा हो, लेकिन वे फिल्म पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। तापसी के स्टंट्स अक्षय की देखरेख में हो रहे हैं।
तापसी का कहना है कि अक्षय उन्हें अगले एक्शन स्टार के रूप में देखना चाहते हैं। अक्षय का मानना है कि यदि नाम शबाना में तापसी ने अपने स्टंट्स पर मेहनत कर ली और उनके स्टंट्स पसंद कर लिए गए तो वे एक्शन स्टार के रूप में स्थापित हो सकती हैं। फिल्म के स्टंट डायरेक्टर से अक्षय बातचीत करते हैं और एक्शन सीक्वेंसेस को बेहतर बनाने में यथा संभव मदद भी कर रहे हैं। वह तापसी पर कठिन स्टंट्स करने का दबाव भी बनाते हैं।
अक्षय की फिल्म और तापसी के किरदार में इतनी रूचि देख तापसी को विश्वास नहीं हो रहा है। नाम है शबाना अगले वर्ष 31 मार्च को प्रदर्शित होगी।
जल्दबाजी में नहीं लिया गया नोटबंदी का फैसला..पहले से बनाई गई थी पूरी योजना : पटेल
फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मलेशिया में की गई है। मुंबई में भी कुछ हिस्सा शूट होगा। फिल्म में तापसी के अलावा एली अवराम और अनुपम खेर भी अहम भूमिका में हैं।
add-royal-copy

Share it
Share it
Share it
Top